मोकामा : ब्रह्माकुमारीज “शिव शक्ति जगदम्बा भवन” का भव्य उदघाटन

0
151

मोकामा,बिहार: ब्रह्माकुमारीज के नये भवन “शिव शक्ति जगदम्बा भवन” का भव्य उदघाटन 7 नवम्बर 2022 को पटना सबजोन ईन्चार्ज राजयोगिनी ब्र.कु. रुक्मणी दीदी जी,माउण्ट आबू से पधारे वरिष्ट राजयोगी ब्र. कु. डॉ बनारसी भाई जी के कर कमलों से सम्पन्न हुआ।

कार्यक्रम की शुरुआत सवेरे शोभायात्रा द्वारा नगर के विभिन्न स्थानों के परिभ्रमण के साथ हुआ। तत्पश्चात् नये भवन में परमात्म ध्वज फहराकर विधिवत उद्घाटन किया गया। इस मौके पर “दया एवं करुणा के लिए आध्यात्मिक सशक्तिकरण” विषय पर युवराज हॉल में विशेष कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया। जिसमें कि कैंडल लाइटिंग,केक कटिंग तथा सभी गणमान्य अतिथियों का सम्मान किया गया।
इस कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि के रूप में मुंगेर के विधायक भ्राता प्रणव कुमार जी,राम रत्न सिंह महाविद्यालय उप प्रधानाध्यापक प्रफूल्ल जी,कंकरबाग सेवाकेन्द्र इंचार्ज ब्र.कु. संगीता दीदी जी सहित बिहार के अनेक सेवाकेन्द्रों की इंचार्ज बहनें तथा शहर के सभी गणमान्य उपस्थित हुए।
ज्ञात हो कि मोकामा में 11 वर्ष पूर्व ईश्वरीय सेवाओं की शुरुआत हुई।जिससे अनेक लोगों ने परमात्म ज्ञान पा कर अपने जीवन को सुख-शांति से भरपूर किया है।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें