थायलंड : ब्रह्माकुमार डॉ गंगाधर और ब्रह्माकुमार डॉ दीपक हरके “एशिया पॅसिफिक आयकॉनीक अवार्ड” से सन्मानित

0
637

थायलंड : बँकॉक स्थित बर्कले हॉटेल में  एशिया पॅसिफिक एजुकेशन समिट और अवार्ड का आयोजन किया गया. इस कार्यक्रम में विभिन्न क्षेत्रों में नवीनतापूर्ण उपक्रम करते दिशादर्शी कार्य करनेवाले विश्वभर के 50 व्यक्तियों को “एशिया पॅसिफिक आयकॉनीक अवार्ड” से सम्मानित किया गया. सुप्रसिद्ध फिल्म अभिनेत्री अमीषा पटेल इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप मे उपस्थित थीं.    
     इस समारोह में ब्रह्माकुमारीज के आंतरराष्ट्रीय मुख्यालय माउंट अबू से प्रकाशित होने वाले ‘ओम शांति मीडिया पत्रिका’ के मुख्य संपादक ब्रह्माकुमार डॉ गंगाधर को Value Based Journalism के लिए सुप्रसिद्ध फिल्म अभिनेत्री अमीषा पटेल के हाथों “एशिया पॅसिफिक आयकॉनीक अवार्ड” से सम्मानित किया गया.


       इस अवसर पर 175 विश्वविक्रम करनेवाले पहले भारतीय ब्रह्माकुमार डॉ दीपक हरके को भारत के प्राचीन राजयोग का प्रसार व प्रचार करने के लिए सुप्रसिद्ध फिल्म अभिनेत्री अमीषा पटेल के हाथों “एशिया पॅसिफिक आयकॉनीक अवार्ड” से सम्मानित किया गया.         

इस से पहले भी ब्रह्माकुमार डॉ दीपक हरके को भारत और विदेश मे अनेक पुरस्कारों से सम्मानित किया गया है. उन्हें लंदन में 4 बार, थायलंड में 2 बार, स्वित्झर्लंड और नेपाल में भी अलग अलग अवार्ड देकर सन्मानित किया गया है.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें