छतरपुर: हुक्कू हक्कू पालकी एवं श्री कृष्ण के जयकारों गूंज उठा ब्रह्माकुमारीज किशोर सागर प्रांगण

0
320

कठिन परिस्थितियों में भी चैन की बंसी बजाने की कला सिखाते हैं मुरलीधर- बीके शैलजा 

छतरपुर,मध्य प्रदेश। कार्यक्रम की शुरुआत श्री कृष्ण की आरती से की गई। इस अवसर पर नन्हे मुन्ने बाल कलाकारों द्वारा रासलीला का मंचन एवं सांस्कृतिक प्रस्तुतियां प्रस्तुत की गई जो सभी के आकर्षण का केंद्र रहीं।
इस मौके पर छतरपुर सेवा केंद्र प्रभारी बीके शैलजा ने सभी को को श्री कृष्ण जन्माष्टमी की हार्दिक बधाई दी और कहा हमें केवल श्री कृष्ण की लीलाओं को देखकर खुश नहीं होना चाहिए बल्कि हमें उनकी तरह अपने जीवन में गुण ग्राहकता का गुण लाना चाहिए और सभी से गुण रूपी माखन चुराना चाहिए। उनकी मुरली की तरह अपने मुख से भी ज्ञान रूपी मीठी मुरली ही बजाना चाहिए जो सभी के दिलों को छू ले और ऐसी वाणी हो हमारी जो सभी को सुख देने वाली हो। जीवन की कठिन परिस्थितियों में भी मुस्कुराने की कला श्री कृष्ण से हमें सीखनी चाहिए।

इस अवसर पर हनुमान टोरिया सेवा समिति एवं योग स्टार परिवार के गिरजा पाटकर सहित सभी ग्रुप मेंबर्स एवं सभी श्री कृष्ण प्रेमी भाई-बहनें उपस्थिति रहे।
कार्यक्रम के अंत में बीके रमा ने सभी बच्चों को माखन मिश्री खिलाया तत्पश्चात सभी भक्तगणों को प्रसाद ग्रहण कराया गया। सभी भाई बहनों के चेहरे पर प्रसन्नता की झलक दिखाई दी।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें