सिंगरौली: ऊर्जाधानी एन.सी.एल निगाही प्रोजेक्ट के ऑफीसर्स क्लब में जीवन में सकारात्मक परिवर्तन विषय पर कार्यक्रम हुआ

0
135

सिंगरौली, मध्य प्रदेश। ऊर्जाधानी एन.सी.एल निगाही प्रोजेक्ट के ऑफीसर्स क्लब में जीवन में सकारात्मक परिवर्तन विषय पर कार्यक्रम हुआ जिसमें बी के ज्योति दीदी जी ने कहा कि जीवन में खुश रहने के लिए सुबह उठते ही स्वयं को थॉट दें –  मैं खुश हूं , मैं स्वस्थ हूं , मैं निश्चिंत हूं। जब कोई समस्या आए तो उस बात को पकड़कर नहीं रखना है सदा बोले  कोई बात नहीं जाने दो।

ब्रह्माकुमारी शोभा दीदी जी ने ब्रह्माकुमारी विद्यालय का परिचय दिया और कहा जो यहां का राज योग  मेडिटेशन को सीखते हैं और जीवन में अप्लाई करते हैं तो तनाव मुक्त बनते हैं क्रोध मुक्त बनते हैं।

ब्रह्माकुमारी खुशबू बहन ने मेडिटेशन की विधि बताई एवं मेडिटेशन कराया। बी. के. संगीता बहन ने सभी को शपथ दिलाई क्रोध मुक्त  नशा मुक्त रहने के लिए बी के दीपेंद्र भाई जी ने कहा तीन बातों को छोड़ना है – 1- ईर्षा नफरत और क्रोध तीन बातों को अपनाना है –  आनंद , ईमानदारी, एकाग्रता तो जीवन खुशहाल बन जाएगा। कार्यक्रम में  निगाही प्रोजेक्ट के महाप्रबंधक हरीश दुहन  जी ने अपनी शुभकामनाएं दी एवं सभी से आग्रह किया रोज राजयोग का अभ्यास करें और अपने जीवन को खुशी-खुशी जीयें और तनाव मुक्त जीवन जिए। कार्यक्रम में पधारे सभी अधिकारियों ने कार्यक्रम का लाभ लिया साथ ही ज्योति दीदी जी ने डांस एक्टिविटी के द्वारा सभी को मनोरंजन कराया। अंत में सभी को प्रभु प्रसाद भी दिया गया l

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें