खजुराहो: श्री राम उत्सव में डूबा खजुराहो, ब्रह्माकुमारियों ने सजाया श्री राम दरबार

0
135

शिक्षा एवं परिवहन मंत्री भ्राता उदय सिंह जी एवं विधायक भ्राता अरविंद पटेरिया जी कार्यक्रम में हुए सम्मिलित 

खजुराहो,मध्य प्रदेश। पर्यटन नगरी खजुराहो में आज शिक्षा एवं परिवहन मंत्री भ्राता उदय सिंह जी ने खजुराहो पहुंचकर ब्रह्माकुमारियों द्वारा सजाएं गए श्री राम दरबार को सराहा एवं पुष्प भेंट कर, आरती उतारी । तत्पश्चात शुभकामनाएं प्रकट करते हुए कहा श्री मातंगेश्वर महादेव की पावन भूमि पर पहुंचकर आज मैं धन्य धन्य हुआ एवं श्री *राम दरबार का दर्शन करके ऐसे अनुभव हो रहा हैं कि जैसे आज मैं भी पावन नगरी अयोध्या में पहुंच गया हूं* और श्री रामचंद्र जी के सम्मुख हूं श्री रामचंद्र जी की मोहिनी मूरत सबको आकर्षित करने वाली हैं इसीलिए आज पूरा ही खजुराहो उनके दर्शन करके झूम रहा हैं, गा रहा हैं, एवं खुशियों में नाच रहा हैं।

कार्यक्रम में पहुंचे श्री विधायक जी ने भी अपने उद्बोधन में कहा कि आज 500 वर्षों की तपस्या का फल हमें मिल रहा हैं जो हम श्री रामचंद्र जी के मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा के भव्य आयोजन को अपनी आंखों से देखने का सौभाग्य प्राप्त कर रहे हैं ,यह हम सभी देशवासियों के लिए गौरव की बात है इसलिए आज हर घर में दीपावली की तरह दीप जगमगाने चाहिए। ऐसे लगे कि आज ही दिवाली हैं एवं आतिशबाजी भी करें क्योंकि यह हमारे लिए सबसे खुशी का दिन हैं और हमारे समझ श्री राम दरबार हैं तो यही सोचें कि हम राम मंदिर में ही बैठे हैं श्री रामचंद्र जी के सम्मुख हैं अयोध्या में हैं।

कार्यक्रम में शिक्षा एवं परिवहन मंत्री उदय सिंह जी ,राजनगर विधायक भ्राता अरविंद पटेरिया जी, भाजपा मंडल जिला अध्यक्ष भ्राता मलखान सिंह जी ,नगर परिषद अध्यक्ष अरुण अवस्थी जी ,नगर परिषद सीएमओ भ्राता बसंत चतुर्वेदी जी, मंडल अध्यक्ष विक्की बघेल जी ,भाजपा महिला मोर्चा मयंका गौतम जी, रेडिसन होटल की जी. एम. बहन जी , सीओ साहब जनपद पंचायत, तहसीलदार साहब भ्राता प्रदीप मिश्रा जी, श्री मतंगेश्वर सेवा समिति के अध्यक्ष सुधीर शर्मा जी, विश्व हिंदू परिषद के प्रखंड अध्यक्ष भ्राता अनुपम गुप्ता जी ,खजुराहो थाना प्रभारी चौबे जी ,शहर के सभी गणमान्य नागरिक उपस्थित रहें पत्रकार बंधु भी सम्मिलित रहें। 

सभी अतिथियों ने श्री राम दरबार की आरती भी की एवं उन्हें अपने हाथों से प्रसाद भी खिलाया पुष्प अर्पित किए। अंत में ब्रह्मकुमारी नीरजा बहन ने आदरणीय मंत्री जी को एवं विधायक जी को ईश्वरीय सौगात भी भेंट की।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें