बिलासपुर: बहुचर्चित आध्यात्मिक एनीमेटेड मूवी ‘द लाइट’ का हाउसफुल के साथ हुआ शुभारंभ

0
59

पूरे विश्व में आध्यात्मिकता के प्रसार में उपयोगी रहेगी यह मूवी – भवानी शंकर नाथ, डीआईजी, रेलवे

बिलासपुर,छत्तीसगढ़: बहुचर्चित आध्यात्मिक एनीमेटेड मूवी ‘द लाइट’ के प्रथम शो का आज शुभारंभ रामा मैग्नेटो मॉल के पीवीआर में शुक्रवार, 15 मार्च 2024 सुबह 9 बजे हुआ। जहां रेलवे के डीआईजी भवानी शंकर नाथ जी, सीनियर डीएमएम ओम प्रकाश जी, एडिशनल कलेक्टर हर्ष पाठक जी, वरिष्ठ पत्रकार तारिणी शुक्ला जी, गॉडलीवुड स्टूडियो माउंट आबू से द लाइट मूवी की कोऑर्डिनेटर बीके कंचन बहन, टिकरापारा सेवा केंद्र प्रभारी ब्रह्माकुमारी मंजू दीदी, तालापारा सेवा केंद्र प्रभारी ब्रह्माकुमारी रमा दीदी व अन्य अतिथियों ने दीप प्रज्वलन कर किया।
डीआईजी भ्राता भवानी शंकर नाथ जी ने कहा कि मैं बहुत समय से संस्था के संपर्क में हूं। पिताश्री ब्रह्मा बाबा एवं संस्था के इतिहास पर आधारित यह फिल्म निश्चित ही पूरे विश्व में आध्यात्मिकता के प्रसार में उपयोगी सिद्ध होगी। मंजू दीदी ने कहा कि शहर के सभी सेवा केंद्र की बहनें इस मूवी को लोगों तक पहुंचाने के लिए बहुत मेहनत कर रही हैं और सब की मेहनत से निश्चित ही यह 15 से 21 मार्च तक के पूरे 7 दिन हाउसफुल ही चलेगी। छत्तीसगढ़ विद्युत उपभोक्ता फोरम, बिलासपुर के अध्यक्ष बी एल वर्मा जी ने कहा कि एक बार देखने से मन नहीं भरा। उन्होंने अपने मित्र संबंधियों के साथ पुनः पुनः इस फिल्म को देखने की रुचि जताई।

माउंट आबू की बीके कंचन ने सभी का स्वागत व आभार करते हुए कहा कि आप लोगों की मेहनत जरुर रंग लाएगी और परमात्मा का संदेश जन-जन तक पहुंचेगा।  फिल्म के पश्चात सभी ने अपने-अपने अनुभव साझा किये। प्रत्यक्ष रूप से उपस्थित न हो पाने पर बेलतरा क्षेत्र के विधायक भ्राता सुशांत शुक्ला जी ने भी इस फिल्म के प्रति अपनी शुभकामनाएं प्रेषित की।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें