मुंबई-मुलुंड:दीप प्रज्वलन का समारोह और “द लाइट” मूवी की स्क्रीनिंग ने दर्शकों को मंत्रमुग्ध किया

0
345

मुंबई-मुलुंड,महाराष्ट्र: आध्यात्मिक पहल के लिए प्रसिद्ध, आत्मा को झकझोर देने वाली एक भावपूर्ण कार्यक्रम का आयोजन किया, जिसमें लोगों को आमंत्रित कर दीप प्रज्वलन समारोह के जगमगाते माहौल में भावविभोर किया और साथ ही फिल्म “द लाइट” की एक मनोरंजक स्क्रीनिंग की गई। मुंबई के मुलुंड में प्रतिष्ठित मिराज सिनेमाज मॉल में आयोजित इस कार्यक्रम में उत्सुक विविध दर्शकों को ज्ञान और सकारात्मकता की चमक का आनंद लेने के लिए आकर्षित किया।

यह समारोह 27 अप्रैल को प्रारंभ होकर 28 अप्रैल तक जारी रहा, जिसमें प्रत्येक दिन सुबह 11 बजे से सत्र शुरू हुए। उपस्थित लोगों का गर्मजोशी और उमंग-उत्साह के साथ स्वागत हुआ, इस माहौल में सभी ने आत्मनिरीक्षण और आध्यात्मिक जागृति जगाने वाले अनुभव किए। मनोरंजन से परे और मानवीय भावना की गहराइयों में उतरने के लिए बनाई गई फिल्म “द लाइट” की स्क्रीनिंग ने उपस्थित सभी लोगों पर गहरा प्रभाव छोड़ा। अपनी मनोरम कथात्मक तथा जीवन की यात्रा के मार्मिक चित्रण के माध्यम से, फिल्म ने दिल और दिमाग को प्रबुद्ध कर दिया, ज्ञान और आत्मनिरीक्षण की सामूहिक भावना को बढ़ावा दिया।

इस कार्यक्रम में, सम्मानित अतिथियों ने भाग लिया, जिनमें भाई प्रसाद और श्रीमती योगिता प्रसाद भी शामिल थे, जो फिल्म “द लाइट” के निर्माण में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले थे, साथ ही R मॉल के प्रबंधक श्री हार्दिक सोधा और मिराज सिनेमाओं के प्रबंधक श्री प्रशांत पवार, महाराष्ट्र नव निर्माण सेना के श्री प्रवीण, श्री आर्य तावड़े, और वास्तु विशेषज्ञ और आध्यात्मिक सलाहकार डॉ। संदीप नेने, जिन्होंने अपनी उपस्थिति से सभा को सम्मानित किया तथा कार्यक्रम को अपनी अंतर्दृष्टि और ज्ञान से समृद्ध किया।

जैसे दीपों की रोशनी टिमटिमाई, एकत्रित लोगों के चेहरों पर एक सौम्य सी चमक बिखरी, वातावरण शांति और उद्देश्य से प्रतिध्वनित हो उठा। वह प्रत्येक क्षण भाई-चारा और  ज्ञान की भावना से ओत-प्रोत था, ऐसे संबंधों को बढ़ावा मिला जो स्थान और समय की सीमाओं से परे थे। ऐसी दुनिया में जो प्राय: अंधियारे में डूबी रहती है, इस तरह की घटित घटनाएं इस बात के प्रमाण को सिद्ध करती कि संगठन की स्थायी शक्ति और मनुष्य-आत्मा की असीमित क्षमता ही अत्यधिक अंधियारे को भी प्रकाशित करने में सक्षम हैं।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें