खजुराहो सेवा केंद्र द्वारा ईद के मौके पर मुस्लिम भाइयों को दिया ईश्वरीय संदेश

0
215

खजुराहो,मध्य प्रदेश। ईद के अवसर पर खजुराहो में, मंजू नगर कॉलोनी में स्थित जामा मस्जिद में भारी संख्या में एकत्रित हुए मुस्लिम भाइयों के लिए ,ईद की मुबारकबाद देने के लिए मौके पर ब्रह्माकुमारी विद्यालय से ब्रह्माकुमारी नीरजा बहन जी ने ईद की मुबारकबाद दी और सभी को अल्लाह का पैगाम दिया और कहा जब हम आपस में सभी को माफ करेंगे, अपना दिल साफ करेंगे, तभी अल्लाह हमारी दुआ कुबूल करेंगे और हमारे सभी जुल्म व गुनाह माफ कर देंगे ।
आज का दिन सभी की दुआएं लेने का दिन है, पूरा ही रमजान महीना रोजा रखकर हम सब ने अल्लाह से दुआ मांगी, कि हमारे हिंदुस्तान में सभी लोग स्वस्थ एवं सुखी रहे ।
वास्तव में मुस्लिम समुदाय बहुत बड़ा एकता का संदेश देता है। कार्यक्रम में मुख्य रूप से मुस्लिम समाज के अध्यक्ष रमजान भाई जी एवं खजुराहो के सभी गणमान्य मुस्लिम भाई उपस्थित रहे।
 रमजान भाई जी ने कहा कि आज हमारे मध्य में ब्रह्माकुमारी विद्यालय से आई बहन ने भी हम सभी को ईद की मुबारक दी, हमें बहुत अच्छा लगा। ईद का त्यौहार  भाईचारे का त्योहार है यह त्यौहार हमें आपस में मिलजुल कर रहने का संदेश देता है, और हम भी ब्रह्माकुमारी विद्यालय में आने का प्रयास करेंगे।
अंत में सभी को ईश्वरीय संदेश के रूप में पत्रिका भेंट स्वरूप दी गई।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें