साइकिल मैराथन में शामिल होकर ब्रह्माकुमारी बहनों ने दिया शांति का संदेश

0
200

बुंदेलखंड शहीद श्रद्धांजलि साइकिल मैराथन में शामिल होकर ब्रह्माकुमारी बहनों ने दिया शांति का संदेश
 छतरपुर,मध्य प्रदेश।
– बुंदेलखंड के जलियांवाला बाग शहीद दिवस के अवसर पर जलियांवाला बाग चरण पादुका स्थल पर शहीदों को श्रद्धांजलि देने के लिए शहीद श्रद्धांजलि साइकिल मैराथन साथ ही पर्यावरण संरक्षण के साथ ऐतिहासिक विरासत को जाने इसके लिए चरण पादुका सेवा समिति , स्वतंत्रता संग्राम सेनानी उत्तराधिकारी संगठन एवं महर्षि विद्या मंदिर विद्यालय द्वारा शहीद श्रद्धांजलि साइकिल मैराथन का आयोजन किया गया ।
इस साइकिल मैराथन में 28 ब्रह्माकुमारी बहनों ने साइकिल रैली में शामिल होकर ब्रह्माकुमारीज़ का प्रतिनिधित्व किया। यह यात्रा छतरपुर जिले से लगभग 40 किलोमीटर दूर  सिंहपुर चरण पादुका ग्राम जहां पर शहीदों के स्मारक बने हुए हैं उस स्थान के लिए रवाना हुई I इस मौके पर समाजसेवी शंकरलाल सोनी ने बताया कि हर वर्ष 14 अप्रैल का दिवस बुंदेलखंड के जलियांवाला बाग शहीद दिवस के रूप में मनाया जाता है और आज इस विशेष कार्यक्रम में ब्रह्माकुमारीज़ का सहयोग सराहनीय है इस मैराथन में ब्रह्माकुमारीज़ के सहयोग की सभी ने बहुत प्रशंसा की ।    
इस शुभ अवसर पर साइकिल यात्रियों को हरी झंडी दिखाने के लिए डीआईजी विवेक राज सिंह जी, कलेक्टर जीआर संदीप जी, एडीजे अनिल पाठक, सीएमएचओ डॉ विजय पथोरिया ,महर्षि विद्या मंदिर प्रिंसिपल चंद्रकांत शर्मा जी , केंद्रीय विद्यालय प्रिंसिपल बिशन सिंह राठौर , स्वतंत्रता संग्राम सेनानी उत्तराधिकारी चरण पादुका सेवा समिति से शंकर लाल सोनी जी सहित ब्रह्माकुमारी शैलजा बहन जी बी.के माधुरी बहन, बी.के आशा बहन, बी.के रमा बहन उपस्थित रही । सभी ने प्रतिभागियों का उत्साहवर्धन करते हुए सभी को शुभकामनाएं दी ।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें