मुख पृष्ठराजस्थानअंतर्राष्ट्रीय नर्सिंग दिवस पर ब्रह्माकुमारीज़ के द्वारा किया गया नर्सों का सम्मान

अंतर्राष्ट्रीय नर्सिंग दिवस पर ब्रह्माकुमारीज़ के द्वारा किया गया नर्सों का सम्मान

जयपुर बनी पार्क, राजस्थान। अंतर्राष्ट्रीय नर्स दिवस के अवसर पर, ब्रह्माकुमारीज के मेडिकल विंग की ओर से गुरुवार को शास्त्री नगर स्थित कावटिया अस्पताल के नर्सिंग स्टाफ के समक्ष “नर्सेज़: नेतृत्व के लिए एक आवाज” विषय पर कार्यक्रम आयोजित किया गया।

इस अवसर पर, बनीपार्क सेवाकेंद्र प्रभारी बीके लक्ष्मी दीदी ने नर्सेज़ की समर्पणमयता के प्रति कृतज्ञता जाहिर करते हुए कहा कि नर्सेज़ की भूमिका मां की तरह होती है। उन्होंने सभी मरीजों की दया करुणा एवं निस्वार्थ भावना से सेवा करने के लिए सभी नर्सेज़ को प्रेरित किया।
शास्त्री नगर सेवाकेंद्र प्रभारी बीके उमा दीदी ने सभी को मेडिटेशन के द्वारा परमात्मा की सुप्रीम सर्जन के रूप में दिव्य अनुभूति करवाई।

अंत में, अस्पताल के मेडिकल सुपरिंटेंडेंट श्री राजेंद्र सिंह तंवर ने संबोधित करते हुए नर्सेज की की भूमिका का महत्व बताया एवं ब्रह्माकुमारीज़ की इस पहल की सराहना की।

बीके कुनाल भाई ने बताया कि   आजादी के अमृत महोत्सव अभियान के तहत आयोजित इस कार्यक्रम में अस्पताल के मुख्य नर्सिंग स्टाफ को संस्था की ओर से कोविड-19 महामारी के दौरान उनके मानव सेवा में अभूतपूर्व योगदान के लिए प्रशस्ति पत्र भी भेंट किया गया। लगभग सौ लोगों का नर्सिंग स्टाफ सम्मिलित था।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments