मुंबई-सायन: जागतिक महिला दिवस पर कार्यक्रम

0
550

मुंबई-सायन,महाराष्ट्र: बी एन वैद्य हॉल, दादर में जागतिक महिला दिवस मनाया गया। इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से संस्था के संयुक्त मुख्य प्रशासिका राजयोगिनी ब्रह्मा कुमारी संतोष दीदीजी, महिला प्रभाग के National Coordinator डॉ सविता बहन जी, मशहूर फिल्म अभिनेत्री वर्षा उसगांवकर, 176 World Records करने वाले पहले भारतीय डॉ बी के दीपक हरके , सुश्रुषा हॉस्पिटल के डीन रेखा भातखंडे और मराठी हिंदी सीरियल एक्टर अर्चना दानी जी उपस्थित थे। कार्यक्रम में समाज के विभिन्न वर्ग के कर्तबगार 18 महिलाओं को विशेष सम्मानित किया गया।

आदरणीय संतोष दीदीजी ने बहोत ही रमणीकता से उपस्थित महिला जनसमुदाय को समझाया की परिवार को खुशहाल बनाने में उनका योगदान कितना महत्वपूर्ण है।

डॉ सविता बहन ने भी महिला वर्ग को अपने अंदर के गुणों का विकास कर आगे बढ़ने की प्रेरणा दी।

176 World Records करने वाले पहले भारतीय डॉ बी के दीपक हरके ने वर्षा उसगांवकर जी का परिचय दिया तथा उनके साथ के मधुबन के अनुभव बताये.

वर्षा उसगांवकर जी ने कहा की वो समाज के हर वर्ग की महिलाओं का उद्धार करना चाहती है और ये कार्य ब्रह्माकुमारी के साथ मिलकर ही कर सकती है।

रेखा भातखंडे जी ने विशेष महिलाओं को हाइजिन और शुद्ध खान पान के उपर ध्यान खिंचाया।

अर्चना दानी जी ने भी अपनी शुभ भावनाए रखी। बीके माला बहन ने सभी को संस्था की गतिविधियों से अवगत कराया ।बीके वंदना बहन ने सबको राजयोग की अनुभूति कराई।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें