तलोदा: ओमशांति मीडिया पत्रिका के बी के दिलीप भाई जी का माली समाज ने किया सम्मान

0
491

तलोदा, महाराष्ट्र। राजयोगी  बी के दिलीप भाई जी का माली समाज ने किया सम्मान। पिछले तीन दशक से ब्रह्मा कुमारीज मुख्यालय में विभिन्न आध्यात्मिक सेवा देने और वर्तमान में ओमशांति मीडिया पत्रिका में डेटा मैनेजर तथा ओम शांति मीडिया पोर्टल में न्यूज एडिटर की सेवा दें रहे दिलीप भाई का समस्त कांच माली समाज और माली समाज महिला मंडल के सयुक्त तत्वाधान में आयोजित माली समाज के सुसंवाद प्रबोधन मेले में  शॉल ओढ़ाकर, ट्राफी तथा सम्मान पत्र द्वारा माली समाज अध्यक्ष श्री अनिल मगरे ने सम्मान  किया।                

इस अवसर पर बी के दिलीप भाई ने अध्यक्ष अनिल मगरे और सभी पदाधिकारियों का आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि कोई भी समाज वा आर्गेनाइजेशन की उन्नति के लिए समर्पण भाव,सत्यनिष्ठ,त्याग,तपस्या और सेवा भाव की आवश्यकता है। महात्मा ज्योतिबा फुले ने भी समाज को दिशा निर्देश इन्हीं गुणों वा शक्तियों द्वारा प्रदान की। अतः  सभी को समाज की उन्नति के लिए एकजुट होकर कार्य करना चाहिए। टीम वर्क सफलता अवश्य दिलाती है।                             

अंत में बी के दिलीप भाई ने अध्यक्ष अनिल मगरे, उपाध्यक्ष  विजय शेंडे, सचिव हिरालाल कर्णकार और महिला अध्यक्षा भारती ताई टवाले को सौगात देकर अभिनंदन किया। इस अवसर पर बी के अस्मिता ने बी के दिलीप भाई को गोल्डन बैच पहनाकर सम्मानित किया। माली समाज के लगभग दो हजार से भी अधिक भाई बहनों ने में पश्चिमी सभ्यताओं का बहिष्कार किया और साधा जीवन, उच्च विचार पर आधारित परंपरा पर चलने का निर्णय लिया गया।

इस अवसर मंच पर माली समाज के पूर्व अध्यक्ष ईश्वर मगरे, भरत माली, संजय माली,पंकज राणे, रविंद्र मगरे , हेमलाल मगरे, दिगंबर भाई, रत्नाकर शेंडे, कपिल कर्णकार, समाज पंच कार्यकारिणी सदस्य और महिला मंडल अध्यक्षा भारती ताई टवाले, उपाध्यक्षा मीरा राजकुले ,सचिव कल्पना राजकुले उपस्थित रहे।


कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें