वाराणसी: बहनों ने किया मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात

0
117

उ.प्र. के माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी को माउण्ट आबू का निमंत्रण देने और ईश्वरीय सौगात प्रदान करने के बाद ग्रूप फोटो में शाखा प्रभारी ब्र.कु. सरोज दीदी, ब्र.कु. चंदा बहन, ब्र.कु. खुशी बहन, ब्र.कु. श्याम भाई, ब्र.कु. सूरज भाई एवं ब्र.कु. अभिनंदन भाई ।

वाराणसी में बहनों ने किया मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात
संस्था के मुख्यालय माउंट आबू आने का दिया निमंत्रण
योगी जी ने ली मुख्यालय और संस्था के सेवाओं की जानकारी पूछी कुशलक्षेम  

वाराणसी,उत्तर प्रदेश: के श्रीराम नगर कालोनी, बी एल डबलू स्थित सेवाकेंद्र से राजयोगिनी ब्र.कु. सरोज दीदी के नेतृत्व में 6 सदस्यों ने उत्तर प्रदेश के माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी से स्नेह भेट-मुलाकात कर उन्हें ईश्वरीय संदेश एवं उपहार प्रदान किया ।
उक्त अवसर पर ब्र.कु. सरोज दीदी ने उन्हें जहाँ उन्हें संस्था के मुख्यालय माउण्ट आबू  आने का निमन्त्रण दिया वहीं संस्था द्वारा की जा रही आध्यात्मिक और सामाजिक जन सेवाओं की भी जानकारी दी । मुलाकात के दौरान माननीय मुख्यमंत्री महोदय ने वाराणसी एवं प्रदेश भर में संस्था द्वारा की जा रही सेवाओं के लिए संस्था का आभार जताया । उन्होंने मुख्यालय में स्थित आदरणीया दादी जी के साथ वरिष्ठजनों का कुशलक्षेम भी जाना और बहनों द्वारा मुख्यालय पधारने के निमंत्रण पर अपनी सहमति जताते हुए कहा कि मैं बहुत शीघ्र ही एक बार अवश्य जाऊँगा, मेरी भी हार्दिक इच्छा है कि मैं वहाँ पहुँचकर दादियों से मिलूँ और मुख्यालय का पूरा अवलोकन करूँ ।
उक्त अवसर पर श्रीरामनगर सेवाकेंद्र की सह-प्रभारी ब्र.कु. चंदा बहन, ब्र.कु. खुशी बहन, ब्र.कु. श्याम भाई, ब्र.कु. सूरज भाई, ब्र.कु. अभिनंदन भाई आदि उपस्थित रहे । माननीय मुख्यमंत्री ने संस्था के सभी सदस्यों के प्रति अपनी शुभकामनाएं दी ।

 उ.प्र. के माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी को  ईश्वरीय सौगात प्रदान  करती हूई ब्र.कु. सरोज दीदी एवं साथ में हैं ब्र.कु. चंदा बहन,  खुशी बहन, श्याम भाई, सूरज भाई एवं अभिनंदन भाई ।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें