सोनीपत: सेक्टर 15 स्थित ब्रह्माकुमारी आश्रम पर “सरपंच सम्मेलन” का आयोजन किया गया

0
187

सोनीपत,हरियाणा: सेक्टर 15 स्थित ब्रह्माकुमारी आश्रम पर “सरपंच सम्मेलन” का आयोजन किया गया. कार्यक्रम में सोनीपत के अंतर्गत आने वाले विभिन्न गांव से सरपंच इकट्ठे हुए जिन्होंने इस कार्यक्रम का लाभ उठाया.

सेंटर इंचार्ज आदरणीय प्रमोद दीदी जी ने सभी को राजयोग द्वारा शाश्वत यौगिक खेती करने के लिए सभी को प्रोत्साहित किया व इसके फायदे और रिजल्ट से अवगत कराया.

 *मुख्य अतिथि :* 

1. भ्राता सुरेंद्र पवार जी, एमएलए, सोनीपत : नए संस्था द्वारा चलाए जा रहे प्रयासों की प्रशंसा की

2. भ्राता ललित जी, डीसी, सोनीपत : ने ने प्रशासन द्वारा हर संभव मदद के लिए इस मिशन को साकार करने के लिए आश्वासन दिया

3. भ्राता पवन शर्मा जी, डीडीए, सोनीपत

4. भ्राता देवेंद्र कोहार जी, एसडीओ, एग्रीकल्चर विभाग, सोनीपत

5. भ्राता राजीव सरोहा जी, सीनियर डिप्टी मेयर, सोनीपत मुंसिपल कॉरपोरेशन

6. बहन सुमन जी, प्रिंसिपल, राजकीय विद्यालय, सोनीपत

मधुबन के एग्रीकल्चर एंड रूरल डेवलपमेंट विंग से आदरणीय भ्राता सुमंत जी ने अपने वक्तव्य में सभी को पर्यावरण हेतु संरक्षण करने के लिए व अत्यधिक शहरीकरण होने के कारण प्रकृति को बचाने के लिए प्रेरित किया.

आदरणीय भ्राता बद्री विशाल तिवारी जी ने पीपीटी के माध्यम से किसान को आत्मनिर्भर बनाने के लिए अपने हेड क्वार्टर द्वारा चलाए जा रहे प्रयासों से अवगत कराया.

आदरणीय दीदी तृप्ति जी ने सभी को अपने आशीर्वचन से लाभान्वित किया तथा पुराणिक जीवन की स्मृति दिलाकर परमपिता परमात्मा शिव का परिचय दिया वह इसी राजयोग के माध्यम से खेती से स्वस्थ व ज्यादा से ज्यादा उपज लेने की विधि सिखाइ.

इस कार्यक्रम में एक छोटी कन्या ने हरियाणवी लोकगीत पर नृत्य प्रस्तुत कर सभी को आनंदित किया अथवा परमपिता परमात्मा की याद के साथ इस कार्यक्रम को समाप्त किया गया.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें