खजुराहो एयरपोर्ट में मनाया गया आजादी का अमृत महोत्सव

0
188

मानव उत्थान के लिए ब्रह्माकुमारी संस्था का कार्य सराहनीय है -खजुराहो मध्य प्रदेश के एयरपोर्ट डायरेक्टर भ्राता प्रदीप्त कुमार वेज जी

एयरपोर्ट डायरेक्टर , सीआईएसएफ इंस्पेक्टर अपने स्टाफ सहित कार्यक्रम में शामिल रहें ।
लगभग 50 लोगों ने कार्यक्रम का लाभ लिया ।

खजुराहो ,मध्य प्रदेश: एयरपोर्ट में प्रजापिता ब्रह्माकुमारी ईश्वरीय विश्वविद्यालय खजुराहो के द्वारा आजादी के अमृत महोत्सव से स्वर्णिम भारत की ओर थीम पर कार्यक्रम किया गया।
माउंट आबू राजस्थान से पधारे ब्रह्माकुमार कीर्ति राज भाई जी ने अपने उद्बोधन में कहा कि हम इस दुनिया को स्वर्णिम दुनिया बनाने वाले हैं, तो हमें आपस में प्रेम से रहना सीखना होगा ,अगर हम ही आपस में लड़ेंगे तो हम शांति का माहौल इस दुनिया में कैसे बना सकेंगे। और बताया कि आज हम बाहरी इन्वेंशन तो कर रहे हैं । पदयात्रा से साइकिल और साइकिल से मोटर साइकिल, कार ,बस ,ट्रेन हवाई जहाज आदि की इन्वेंशन मानव ने की है । लेकिन हम अपने अंदर अपने मन में अपनी आत्मा में उन दिव्य गुणों की इन्वेंशन नहीं कर पाते हैं जो हमारे जीवन जीने के लिए अत्यंत आवश्यक हैं।
कार्यक्रम में एयरपोर्ट डायरेक्टर भ्राता प्रदीप्त कुमार वेज जी ने अपने संबोधन में कहा की ब्रह्माकुमारी संस्था के द्वारा यह जो सादगी के साथ अपने जीवन में जो परिवर्तन ला सकते हैं, उसका और दूसरा कोई रास्ता नहीं है । ब्रह्माकुमारीज का कार्य सराहनीय है और यह बहनें ही विश्वकल्याण का कार्य कर रही हैं।
 कार्यक्रम में सीआईएसएफ इंस्पेक्टर भ्राता वीके बेंज जी , डीजीएम सिविल भ्राता नारायण प्रसाद कोरी, मैनेजर ह्यूमन रिसोर्स सुखदेव राव, एयरपोर्ट एवं सीआईएसएफ स्टाफ के समस्त बंधुओं ने कार्यक्रम को सफल बनाया। ब्रह्माकुमारी सेवा केंद्र खजुराहो की संचालिका ब्रह्माकुमारी विद्या बहन जी ने किया सभी का आभार व्यक्त किया
अंत में ब्रह्माकुमारी बहनों ने प्रसाद एवं पत्रिका भेंट की एवं विद्यालय में आने का आमंत्रित भी दिया।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें