प्रकाशा: दक्षिण काशी में ब्रह्मा कुमारीज़ सेवाकेंद्र का भूमि पूजन संपन्न हुआ

0
464

प्रकाशा,महाराष्ट्र। शिवशक्ति नगर में ब्रह्मा कुमारीज़ का चैतन्य शिवालय के लिए भूमि पूजन किया गया। बी के विद्या दीदी और आस पास के ब्रह्मा कुमारीज़ बहनों और भाइयों द्वारा स्वस्तिक की आकृति पर कलश रखकर विधिवत भूमि पूजन किया गया।
इस पावन अवसर पर बी के विद्या दीदी ने कहा कि प्रकाशा तीर्थ स्थल दक्षिण काशी है। यहाँ पर बहुत सारे मंदिर है। मंदिरों की इस नगरी में चैतन्य शिवालय की भी आवश्यकता थी जिससे लोगों में सकारात्मक परिवर्तन होगा इसलिए आज के दिन इस कार्य का शुभारंभ हो रहा है। जल्द ही भवन बनकर तैयार हो जाएगा और जन मानस पर इसका अच्छा परिणाम निकलेगा। सभी ग्राम वासियों के सहयोग से यह कार्य जल्द पूरा होने की कामना की।

मुख्य रूप से इस अवसर पर राम भाई जी, माजी उपाध्यक्ष तथा सभापती – जिल्हा परिषद् नंदुरबार, अध्यक्ष – श्री केदारेश्वर मंदिर संस्था प्रकाशा, सद्गुरु धर्मशाला ट्रस्टी मोहन भाई , प्रोफेसर तथा पत्रकार नरेंद्र सर, महिला बालकल्याण समिति अध्यक्ष सुलभा ताई महिरे, हेमलता पाटिल ,नीता चौधरी, प्रीति पाटिल भी उपस्थित रहे। कार्यक्रम में रामचंद्र पाटिल, तुकराम लाम्बोले और विशेष रूप से डॉ. एल सी दादा पाटिल ने भी अपनी शुभ कामना दी।
नीझर की बी के कमल दीदी, धडगाव से बी के सरिता बहन, खेतिया से चन्द्रकला बहन, पानसेमल से निशा बर्डे, बी के दुर्गा बहन और बी के भाई- बहनें उपस्थित रहे ।
नंदुरबार की बी के योगिता बहन ने सूत्र संचालन किया।
प्रकाशा सेवा केंद्र संचालिका बी के मोनाली बहन ने सभी का स्वागत, सत्कार और आभार व्यक्त किया।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें