तिनसुकिया: ब्रह्माकुमारी सेंटर में डॉक्टर दिवस मनाया गया 

0
413

तिनसुकिया,असम: ब्रह्माकुमारी सेंटर में डॉक्टर दिवस मनाया गया । सेवाकेंद्र प्रभारी ब्रह्माकुमारी रजनी ने डॉक्टर दिवस पर प्रेरणादाई बोल के साथ सभी डॉक्टर को शुभकामना और बधाई दी ,ब्रह्मा कुमारी लीला ने सबका स्वागत किया।

इस मौके पर डॉक्टर आर एन चेतिया ने कहा पेशेंट का दुख दर्द डॉक्टर अपना दुख दर्द मानते हैं पेशेंट को अपना फैमिली मेंबर समझ कर उनका इलाज करते हैं बाबा की याद से उनको इस फील्ड में सेवा करते बहुत मदद मिलते हैं

पशु चिकित्सा हीरामणि देकर ने कहा डॉक्टर दिवस कब से और क्यों मनाया जाता है उसको बताने के बाद उन्होंने कहा सभी डॉक्टर निस्वार्थ भाव से और सेवा भाव से सेवा करते हैं और डॉक्टर को पहले अपना स्वास्थ्य ठीक रखना चाहिए तभी दूसरों का ख्याल रख सकेंगे

Homeopathic doctor Dilip Lahakar ने कहा सभी डॉक्टर को परोपकार सेवा भाव से सेवा करनी चाहिए उन्होंने अनुभव में कहा बाबा को साथ लेकर सेवा करने से हिम्मत मिलती है निडर होकर सेवा कर सकते हैं और सेवा में सफलता मिलती है। अंत में सेवाकेंद्र प्रभारी बी के रजनी ने सभी डॉक्टर को सौगात भी दी और फिर सभी ने नाश्ता करके विदाई ली।

आर एन चेतिया ENT, पशु चिकित्सक डॉक्टर हीरामणि डेका, होम्योपैथिक डॉक्टर दिलीप लहकर उपस्थित थे साथ-साथ लगभग 100 भाई बहने इस प्रोग्राम में उपस्थित थे ।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें