हाथरस: स्वामीनाथन भाई के दो दिवसीय कार्यक्रम का प्रथम दिवस सेवा समाचार

0
30

हाथरस- आनन्दपुरी कालोनी‚ उ०प्र० : हाथरस में अपने दो दिवसीय कार्यक्रम के प्रथम दिवस में दो कार्यक्रमों का आयोजन किया गया । प्रथम सत्र में जिला विदयालय निरीक्षक श्रीसंत कुमार के निर्देशन में जनपद के सभी प्रधानाचार्यों की बैठक में मैमोरी ट्रेनर  एवं तनाव प्रबन्धन विशेषज्ञ बी०के० डॉ० स्वामीनाथन भाई के संवाद का आयोजन किया गया। आयोजित कार्यक्रम में स्वामीनाथन भाई ने सभी प्रधानार्चों से अपील करते हुए कहा कि वे शिक्ष्कों को अपने विदयार्थियोें के जीवन के लक्ष्य के साथ साथ जीवन के मुख्य उद्देश्य पर अवश्य ध्यान दिलायें। इससे पूर्व स्वामीनाथ भाई का स्वागत बागला इण्टर कॉलेज के प्रधानाचार्य राजेश शुक्ला द्वारा किया गया। 

इधर पुलिस लाइन में मुख्य अग्निशमन अधिकारी राजकुमार वाजपेई के सानिध्य में आयोजित कार्यक्रम में सम्बोधित करते हुए स्वामी थाई ने कहा कि देश की सेवा का उद्देश्य कहीं भी किसी भी तरह पूरा किया जा सकता है‚ सेवा भाव का उद्देश्य यह नहीं कि सबकुछ छाेडकर जंगल में चला जाये। 

इस अवसरपर आभार व्यक्त करते हुए सी०एफ०ओ० राजकमार वाजपेई ने कहा कि जन सुरक्षा से जुडे हुए हर विभाग को आज इस प्रकार के कार्यक्रमों की आवश्यकता है। इस अवसर पर आर०आई० राजकुमार सिंह‚ एस०आई० राजकुमार यादव सहित अधिकारी एवं कॉस्टेबल उपस्थित थे। 

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें