आबू रोड: “तुम ने खोजा मुझको…”  के लिए लॉस एंजेल्स में Asian Pop Category 2024 के अंतर्गत ‘Intercontinental Music Awards’  प्राप्त हुआ

0
130

आबू रोड, राजस्थान। बी के जननी (संगीतकार एवं गायिका, तमिलनाडू ) को हाल ही में बाबा के गीत “तुम ने खोजा मुझको….”  के लिए लॉस एंजेल्स में Asian Pop Category  2024 के अंतर्गत ‘Intercontinental Music Awards’  प्राप्त हुआ हैं I जिसकी सूचना आप सभी के साथ साँझा करते हुए मुझे बहुत गर्व महसूस हो रहा हैं। गीत का विडियो गॉडलीवुड स्टूडियो द्वारा बनाया गया था तथा गीत को गॉडलीवुड द्वारा 2023 में महाशिवरात्रि के पावन पर्व पर  release किया गया था ।  ‘Intercontinental Music Awards’ एक प्रतिष्ठित मंच है जिसमे दुनिया भर के  नामीग्रामी संगीतकार एवं गीतकार भाग लेते हैं । इसलिए यह Award और इसके winner दोनों बेहद खास होते है। 

कलाकारों की टीम जो विडियो सोंग प्रोडक्शन का हिस्सा रहें है:

Lyrics – Akanksha Tikoo

Acoustic & Electric Guitars – Kabuli Rath 

Bass – Keith Peters

Cello – Joe Zeitlin, Musiversal 

Tabla – K. V. Balu

Ukulele – S. J. Jananiy

Mixed by S. J. Jananiy

Mastered by R. Sankerganesh @ 3 Dot Recording  Studios, Chennai, TN, India

Music Video – BK Shikha, Godlywood Studio.

बहिन एस.जे. जननी को वर्ष 2024 की International Female Vocalist of the Year 2024 की केटेगरी में ISSA Award (International Singer-Songwriters Association )  Atlanta, USA  में प्राप्त हुआ हैं ।

हम बहिन  जननी  को दिल की गहराईयों से उन्हें उनके इस शानदार उपलब्धि के लिए और उनके बेहतर भविष्य के लिए अनंत शुभकामनाएं प्रेषित कर रहें  हैं । आइए हम सब मिलकर इस संगीत के उत्सव में शामिल हों और इस गीत को पूरी दुनिया के साथ साझा करें। 

गीत का लिंक URL  – https://youtu.be/xA4-vEPrv8A?si=CMtL27kv1y-kjg19

यह अपितु पहला गीत नहीं है जिसे गॉडलीवुड ने बहिन जननी के साथ मिलकर बनाया है। बल्कि जो भी गीत बहिन जननी और स्टूडियो साथ सहयोग से मिलकर बनाये हैं वे सभी गीत  बहुत ही खास हैं और पूरी दुनिया भर के संगीत प्रेमियों के बीच बहुत ही लोकप्रिय हैं । साथ ही  इन गीतों ने यहाँ तक ही नहीं बल्कि ग्रैमी अवार्ड  सहित अन्य कई प्लेटफार्मों में प्रतिस्पर्धा की है। 

गॉडलीवुड स्टूडियो अपने विश्व स्तरीय सेवाओं के पंख धीरे धीरे खोल रहा हैं जिसमे मल्टीमीडिया की सभी संभावना सम्मिलित हैं जिससे सारे विश्व को बेहतर से बेहतर बनाने की सेवा हो सके ।  और निश्चित रूप से इस दिशा में गॉडलीवुड स्टूडियो और बहिन जननी सहयोग से बने गीतों को प्राप्त उपलब्धियां मील के पत्थर साबित होते हैं ।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें