जयपुर म्यूजियम : बीके सुषमा दीदी ने सर्वमंगलाय सनातन धर्म फाउंडेशन के शुभारंभ समारोह में शिरकत की 

0
39
स्वामी चिदानंद सरस्वती महाराज और साध्वी भगवती सरस्वती के साथ वृक्षारोपण करते हुए राजयोगिनी बीके सुषमा दीदी।

जयपुर म्यूजियम,राजस्थान: राजयोगिनी बीके सुषमा दीदी ने एक अत्यंत महत्वपूर्ण और प्रेरणादायक अवसर पर अंतर्राष्ट्रीय संत स्वामी चिदानंद सरस्वती महाराज और साध्वी भगवती सरस्वती के साथ जय श्री पेरीवाल इंटरनेशनल स्कूल, महापुरा में आयोजित सर्वमंगलाय सनातन धर्म फाउंडेशन के शुभारंभ समारोह में शिरकत की और मंच साझा किया। इस अवसर पर आयोजित सनातन जयघोष कार्यक्रम में दीदी जी ने अपनी गरिमामयी उपस्थिति से समारोह को विशेष बना दिया। 

दीदी जी ने कार्यक्रम की शुरुआत में संतों के साथ मिलकर वृक्षारोपण किया और गाय का वंदन कर सामाजिक और आध्यात्मिक संरक्षण की महत्वपूर्ण पहल की। यह कार्य पर्यावरण संरक्षण और पारंपरिक मूल्यों की ओर एक महत्वपूर्ण कदम है, जो हमारे समाज के लिए प्रेरणादायक है। दीदी जी ने अपने उद्बोधन के पश्चात उपस्थित संतो को ईश्वरीय सौगात और प्रभु प्रसाद प्रदान किया, जो हमारे आध्यात्मिक भावनाओं और परमात्मा के आशीर्वाद का प्रतीक है ।

साथ ही, बीके चंद्रकला दीदी ने भी इस महत्वपूर्ण अवसर पर संतों का आदरपूर्वक अभिवादन किया और उन्हें हमारे सेवाकेंद्र पर आने का निमंत्रण दिया। यह निमंत्रण आध्यात्मिक संवाद और सहयोग को बढ़ाने की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम है, और हमें विश्वास है कि इससे हमारे आध्यात्मिक प्रयासों को और अधिक दिशा मिलेगी। यह कार्यक्रम न केवल एक सांस्कृतिक और आध्यात्मिक समारोह था, बल्कि समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाने और संतों के मार्गदर्शन से हमारे प्रयासों को नई ऊँचाइयों तक पहुँचाने का एक उत्कृष्ट अवसर भी था।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें