“हर घर तिरंगा” कार्यक्रम और त्रि रंगा रैली

0
547

मुंबईमुलुंड ,महाराष्ट्र- भारत के  75वां स्वतंत्रता दिवस (अमृत महोत्सव से स्वर्णिम दुनिया की ओर) के उपलक्ष्य में  “हर घर तिरंगा” कार्यक्रम और  त्रि रंगा  रैली सुबह 8.30 बजे ब्रह्मा कुमारीज़  मुलुंड सबज़ोन द्वारा आयोजित की गई थी।

रैली में  मुख्य अतिथि वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक कोठांबीरे, समाज सेवक  आनंद सबाडे तथा  अन्य वीआईपी लालजी सर, दर्शना  राठौर, मनीषा सोनी, हीरालाल मुर्ग और हमारे मुलुंड सब जोन की मुख्य संचालिका  आदरणीय डॉ राजयोगिनी बीके गोदावरी दीदीजी के साथ अन्य ब्रह्मा कुमारी  भाइयों बहनों ने  झंडी दिखाकर रैली की शुरुवात की ।  इसके  पहले सभी ने भारतीय ध्वज फहराया और देश की रक्षा के लिए  शपथ लेकर राष्ट्रगान गाया और राष्ट्रीय नारे लगाए।

रैली का आयोजन डॉ. राजेंद्र प्रसाद रोड के परिसर से पुलिस चौक की ओर किया गया और प्रजापिता ब्रह्माकुमारीज मुलुंड केंद्र पर संपन्न हुआ. इस रैली में सैकड़ों सदस्यों के साथ-साथ स्थानीय लोगों ने भी बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया, जिसमें आदरणीय डॉ. राजयोगिनी बीके गोदावरी दीदी जी ने नेतृत्व किया । सभ ने अपने   अपने हाथों में तिरंगे झंडे लिए और दिव्य प्रेम, एकता और भाईचारे के प्रति  जागरूकता और संदेश फैलाने के लिए सड़कों पर सफेद कपड़ों में मार्च किया। इस तिरंगा रैली को देख लोग अभिभूत हो गए और भारत माता के लिए देशभक्ति से भर उठे। अंत में, रैली के समापन के बाद सभी को दिव्य उपहार और प्रसाद दिया गया। इस प्रकार सभी  क्षेत्रों के कई वीआईपी ने इस कार्यक्रम में भाग लिया और अपनी शुभकामनाएं दीं।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें