चिलोडा सेवा केंद्र द्वारा विभिन्न महानुभाओं को बाँधी राखी

0
185

चिलोडा,गुजरात: सेवा केंद्र द्वारा डभोडा पुलिस स्टेशन में पी एस आई अनिलभाई वछेटा को राखी बंधन कार्यक्रम करते हुए प्रतिज्ञा दिलाई साथ में पुलिस स्टाफ को भी राखी बंधन किया।

——————————————————————————————————————————

चिलोडा सेवा केंद्र द्वारा जीईबी पावर स्टेशन में एक्जयुक्यूटिव इंजीनियर और कर्मचारियों को राखी भी बांधा प्रतिज्ञा दिलाई गई।

पवित्र श्रावन महीने का 1 तारीख शिव बाबा का दिन सोमवार जिसमें हजारी गलशिव दर्शन हरि भक्तों के लिए झांकी रखी जिसमें कई हरि भक्तों ने स्टूडेंट  के द्वारा निमंत्रण दिया गया आते ही उनको तिलक, दर्शन कराया प्रसाद खिलाया प्रदर्शनी समझाया और कोर्स में आने के लिए निमंत्रण दिया तो बहुत अच्छी तरह से हजारी गर्ल शिव दर्शन का सभी भाई बहनों ने लाभ लिया।

मगोड़ी में कमांडो ऑफिस जिसमें कैलाश दीदी जी ने आशीर्वचन दिया राखी बंधन के निमित्त तारा बेन रक्षाबधंन काआध्यात्मिक रहस्य बताया कृपलबेन  संस्था का परिचय दिया साथ में दीदी जी ने प्रतिज्ञा भी दिलाई dysp धारिया साहब को दीदी ने राखी बंधन किया साथ में दो और dysp थे 100 से अधिक नव जवानों को भी राखी बंधन किया।

चिलोडा स्वामीनारायण गुरुकुल स्कूल में उच्चतर माध्यमिक स्कूल में ब्रह्माकुमारी मीरा बहन ने रक्षाबंधन का रहस्य बताया  साथ में प्रतिज्ञा दिलाई और सभी को राखी बंधन भी किया टीचर स्टाफ और प्रिंसिपल के सहित।

पवित्र श्रावन मास का सोमवार तारीख 8 गुलाब के शिव दर्शन झांकी रखीजिसमें क्लास के भाई बहनों के द्वारा कई हरि भक्त आए आते ही उनको वेलकम किया तिलक टोली साथ में   प्रदर्शनी समझाई गई शिविर का निमंत्रण भी दिया और अच्छी संख्या में सारे दिन में कई ग्रुप में गुलाब के शिव दर्शन झांकी का लाभ लिया बाबा की मुरली में यह बताएं हैं बाबा का परिचय देना सबसे श्रेष्ठ कर्म की निशानी है तो इस प्रकार बहुत अच्छी तरह से क्लास के भाई बहनों को उमंग उत्साह दिला करके बाबा का मैसेज दिया।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें