करीम नगर : हैदराबाद के डीएम् एंड एचओ ऑफिस में डॉक्टर्स,नर्सेज और हॉस्पिटल स्टाफ के सम्मान समारोह का कार्यक्रम

0
239

करीम नगर, तेलंगाना। आजादी के अमृत महोत्सव से स्वर्णिम भारत की ओर` अभियान के अंतर्गत करीम नगर,हैदराबाद के डीएम् एंड एचओ ऑफिस में डॉक्टर्स, नर्सेज और हॉस्पिटल स्टाफ   के सम्मान समारोह का आयोजन किया गया |

“कर्म को ही पूजा मानकर अपने कर्मक्षेत्र में सदा तत्पर रहने वाले हमारे डॉक्टर्स ही है जो मानव के स्वास्थ्य की रक्षा करना ही अपना धर्म समझते हैं और सदा अथक होकर अपनी सेवाओं में लगे रहते हैं I” उक्त उद्गार प्रजापिता ब्रह्माकुमारी ईश्वरीय विश्वविद्यालय मेडिकल विंग के सचिव डॉ बनारसी लाल साह ने सेवाभावी चिकित्सकों का सम्मान करते समय व्यक्त किए।

उन्होंने कहा कि  इतने डॉक्टर्स और स्वास्थ्यकर्मियों से मिलकर मुझे अपार खुशी हो रही है और ईश्वरीय विश्व विद्यालय परिवार उनके स्वस्थ एवं दीर्घायु जीवन की शुभ कामना करता है।

कार्यक्रम का कुशल संचालन करते हुए बी.के विजया दीदी ने सभी का शब्दों के द्वारा स्वागत किया और कोरोना योद्धाओ क़े कार्य को प्रशंसनीय कह कर धन्यवाद दिया।इसके पश्चात् बी.के विजया दीदी ने सभी को राजयोग की विधि के बारे में संक्षिप्त में बताया एवं मैडिटेशन  द्वारा सभी को शांति और शक्ति का अनुभव कराया ।कार्यक्रम के अंत में डॉ बनारसी लाल साह और विजया दीदी ने हॉस्पिटल के प्रमुख सेवाभावी चिकित्सकों, नर्सेज और हॉस्पिटल स्टाफ  को मेडल और सर्टिफिकेट देकर  सम्मानित किया।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें