इंदौर: ​राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु से ब्रह्माकुमारीज की प्रतिनिधि मंडल ने की मुलाकात

0
156

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु से ब्रह्माकुमारीज की प्रतिनिधिमंडल ने की मुलाकात.

राष्ट्रपति ने कहा – इंदौर में शिव शक्ति सरोवर रिट्रीट सेंटर बनने से लोगों को मिलेगा आध्यात्म का संदेश.

तीन दिवसीय प्रवासी भारतीय सम्मेलन के समापन समारोह में शिरकत करने पहुंचीं थीं राष्ट्रपति.

इंदौर,मध्य प्रदेश। तीन दिवसीय प्रवासी भारतीय सम्मेलन के समापन समारोह में पहुंचीं राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु से ब्रह्माकुमारीज की जोनल निदेशिका राजयोगिनी बीके आरती दीदी के नेतृत्व में प्रतिनिधिमंडल ने मुलाकात की। इस दौरान राष्ट्रपति मुर्मु ने कहा कि हाल ही में मुझे इंदौर में बन रहे ब्रह्माकुमारीज के मप्र के पहले शिव शक्ति सरोवर रिट्रीट सेंटर का उद्घाटन करने का अवसर मिला। मुझे उम्मीद है कि इसके बनने से इंदौर में लोगों को राजयोग और आध्यात्म का संदेश मिल सकेगा। लोगों के जीवन में खुशहाली और आनंद के पल बिताने के लिए एक नया शांति का केंद्र साबित होगा। आज के इस भागमभाग और प्रतिस्पद्र्धा के दौर में मानसिक शांति के लिए लोगों को ध्यान बहुत जरूरी है। हम सभी शरीर का तो ध्यान रखते हैं लेकिन मन का ध्यान रखना भूल जाते हैं।
इस दौरान इंदौर जोन की जोनल निदेशिका राजयोगिनी बीके आरती दीदी ने राष्ट्रपति का आभार जताते हुए उन्हें भविष्य में रिट्रीट सेंटर पधारने का निमंत्रण दिया। साथ ही इंदौर जोन में चल रहीं संस्थान की सामाजिक सेवाओं के बारे में विस्तार से बताया। इस मौके पर प्रतिनिधि मंडल में वरिष्ठ राजयोग शिक्षिका बीके सुनीता दीदी, बीके रेवती दीदी, मप्र हाईकोर्ट के पूर्व न्यायाधीश बीडी राठी, वरिष्ठ समाजसेवी सुरेश गुप्ता मुख्य रूप से मौजूद रहे।
राष्ट्रपति द्रौपदी से ब्रह्माकुमारीज के प्रतिनिधिमंडल ने मुलाकात कर इंदौर में चल रहीं संस्थाओं की सेवाओं और रिट्रीट सेंटर की जानकारी दी।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें