मुंबई-अंधेरी:ब्रह्माकुमारीज़ द्वारा संचालित BSES MG हॉस्पिटल के कार्यों की अमृता देवेन्द्र फडणवीस औऱ मालदीव दूतावास के मुंबई के Honorary Consul बॉबी मोहंतीजी ने की प्रशंसा

0
635

मुंबई-अंधेरी,महाराष्ट्र: प्रजापिता ब्रह्माकुमारी ईश्वरीय विश्व विद्यालय द्वारा संचालित अंधेरी के BSES MG हॉस्पिटल के कार्यों की अमृता देवेन्द्र फडणवीस औऱ मालदीव दूतावास के मुंबई के Honorary Consul बॉबी मोहंतीजीने की प्रशंसा.

प्रजापिता ब्रह्माकुमारी ईश्वरीय विश्व विद्यालय द्वारा संचालित अंधेरी के BSES MG हॉस्पिटल को मालदीव दूतावास के मुंबई के Honorary Consul बॉबी मोहंती के NGO के द्वारा ऑक्सिजन कॉन्सन्ट्रेटर भेट दिए गए. दिव्याज फाउंडेशन की अध्यक्षा तथा महाराष्ट्र की डेप्युटी चीफ मिनिस्टर देवेद्र फडणवीस की पत्नी अमृता देवेन्द्र फडणवीस के हाथो से हॉस्पिटल को ऑक्सिजन कॉन्सन्ट्रेटर भेट दिए गए.
इस अवसर पर अमृता देवेन्द्र फडणवीस ने पूरे हॉस्पिटल का अवलोकन किया तथा मरीजों से मुलाकात की. इस अवसर पर उनके द्वारा रिनोवेशन किए जनरल वार्ड का भी उद्घाटन किया. इस अवसर पर BSES MG हॉस्पिटल की प्रशासिका ब्रह्माकुमारी योगिनी दीदी, दिव्याज फाउंडेशन के समन्वयक ब्रह्माकुमार डॉ दीपक हरके, ब्रह्माकुमारी मीरा दीदी, डॉ अभिषेक भार्गव, ब्रह्माकुमार मोहन भाई, ब्रह्माकुमारी क्रिना बहन, ब्रह्माकुमारी प्रतिभा बहन तथा हॉस्पिटल के HOD उपस्थित थे. ब्रह्माकुमारी योगिनी दीदी ने तुलसी के पौधे देकर अतिथियों का स्वागत किया. ब्रह्माकुमारी अमृता बहन ने सूत्र संचालन किया. हॉस्पिटल के सेवाओं की जानकारी वीडियो फिल्म द्वारा दिखायी गयी. BSES MG हॉस्पिटल की प्रशासिका ब्रह्माकुमारी योगिनी दीदी ने राजयोग का अभ्यास कराया. ब्रह्माकुमारी मीरा दीदी ने शुभकामनाएँ दी. कार्यक्रम का आयोजन दिव्याज फाउंडेशन के समन्वयक ब्रह्माकुमार डॉ दीपक हरके के प्रयासों से किया गया. ब्रह्माकुमारी योगिनी दीदी ने अतिथियों को ईश्वरीय सौगात प्रदान की. मालदीव दूतावास के मुंबई के Honorary Consul बॉबी मोहंतीजी ने हॉस्पिटल द्वारा कराए जा रहे सेवाओं की तारीफ की तथा आने वाले समय में और भी मदत देने की बात कही. अमृता देवेन्द्र फडणवीस ने भी हॉस्पिटल के कार्यों की प्रशंसा की.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें