खजुराहो: स्वच्छता मिशन के 40 वें दिन ब्रह्माकुमारी बहनों ने स्वच्छता कार्य के साथ किया वृक्षारोपण

0
201

खजुराहो,मध्य प्रदेश। खजुराहो सांसद बीडी शर्मा और कलेक्टर संदीप जी आर के आवाहन पर चल रहे लगातार 40 दिन से खजुराहो मैं चल रहे स्वच्छता अभियान में आज प्रेम सागर तालाब की सफाई एवं वृक्षारोपण भी किया गया।
 आज ब्रह्माकुमारी आश्रम की बहनों के द्वारा स्वच्छता कार्य के साथ-साथ वृक्षारोपण का कार्य भी किया गया। ब्रम्हाकुमारी आश्रम खजुराहो की बहन नीरजा ने कहा कि मैं काफी दिनों से इस स्वच्छता अभियान के बारे में सोशल मीडिया पर देखती आ रही थी आप लोगों के द्वारा निरंतर बहुत ही अच्छा कार्य किया जा रहा है । इसी कार्य में आज हम लोगों को भी जुड़ने का सौभाग्य प्राप्त हुआ है और इसका ख्याल रखना हमारी जिम्मेदारी है। बेजुबान पशु पक्षी एवं झील तालाब पर्यावरण के प्रति दया एवं करुणा की भावना रखकर हमें स्वच्छ भी रखना है एवं सभी रखना है यह हमारी संस्कृति है हमारी धरोहर है इसको बरकरार रखना है। 
आज के इस स्वच्छता अभियान में मंगेश्वर सेवा समिति के पंडित सुधीर शर्मा, होटल एसोसिएशन के संरक्षक अविनाश तिवारी, खजुराहो क्लीन एंड ग्रीन आर्मी संयोजक पत्रकार देवेंद्र चतुर्वेदी, विश्व हिंदू परिषद के विभाग मंत्री अनुपम गुप्ता, क्लीन एंड ग्रीन आर्मी के परशुराम तिवारी, जुगल रिछारिया, राम कुमार चौबे, पत्रकार विनोद भारती, पत्रकार अरबाज खान आदि मौजूद रहे।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें