मथुरा: महाशिवरात्रि पर ओम शांति भवन में बही आस्था की बयार गूंजे हर-हर महादेव के जयकारे

0
160

>भाजपा जिला अध्यक्ष मधु शर्मा रही मुख्य अतिथि
 >मथुरा रिफाइनरी वृंदा क्लब के पदाधिकारियों ने भी की शिरकत
> सेवा केंद्र प्रभारी बीके कृष्णा बहन ने बताया महाशिवरात्रि पर्व का आध्यात्मिक रहस्य
 >हर घर की समस्या मोबाइल की लत को दर्शाता “डिजिटल रावण” नाटक  रहा आकर्षण का केंद्र
 >दामिनी एंड ग्रुप ने दी शिव वंदना पर मनमोहक प्रस्तुतियां

मथुरा,उत्तर प्रदेश : प्रजापिता ब्रह्माकुमारी ईश्वरीय विश्वविद्यालय के स्थानीय सेवा केंद्र ओम शांति भवन रिफाइनरी नगर द्वारा परमपिता परमात्मा शिव के दिव्य अवतरण का यादगार पर्व महाशिवरात्रि धूमधाम से मनाया गया.
आयोजन की शुरुआत दीप प्रज्वलन के साथ हुई,तत्पश्चात दामिनी और ग्रुप ने शिव वंदना पर मनमोहक प्रस्तुतियां दी. वर्तमान समय की सबसे विकट समस्या मोबाइल एडिक्शन के दुष्परिणामों को उजागर करती लघु नाटिका डिजिटल रावण ने सभी को आत्मचिंतन के लिए विवश कर दिया. सेवा केंद्र प्रभारी राजयोगिनी बीके कृष्णा दीदी ने सभी को महाशिवरात्रि पर्व का आध्यात्मिक रहस्य बताया. उन्होंने बताया कि परमपिता परमात्मा कलियुगी रात्रि को परिवर्तित कर सतयुगी नई दुनिया की स्थापना करते हैं,इसलिए शिव के साथ रात्रि शब्द जोड़ा जाता है. उन्होंने बताया कि परमपिता परमात्मा  विगत 87 वर्षों से ब्रह्मा तन का आधार लेकर जनमानस को राजयोग का ज्ञान देकर दिव्य गुणों से श्रृंगारित कर रहे हैं. आयोजन की मुख्य अतिथि भाजपा जिला अध्यक्ष मधु शर्मा ने संस्था द्वारा सामाजिक उत्थान के लिए किए जा रहे कार्यों की मुक्त कंठ से सराहना की और इन नैतिक मूल्यों और आदर्शों की अविरल धारा को हर घर हर जन तक पहुंचाने का आह्वान किया.
 मथुरा रिफायनरी बृंदा क्लब की सेक्रेटरी सोनू जोशी और पदाधिकारी डॉ.कविता कैला,डॉ. बिंदु, डॉ. नमिता ने भी महाशिवरात्रि के पर्व पर सभी को शुभकामनाएं दी. भाजपा महिला कार्यकारिणी की पदाधिकारी डॉ चारू जैन ने संस्था के अंतरराष्ट्रीय मुख्यालय माउंट आबू में बिताए गए अविस्मरणीय स्मृतियों को सभी के साथ साझा किया. आयोजन मे रिफाइनरी टाउनशिप के साथ ही सुदूर ग्रामीण अंचलो से पधारे श्रद्धांलुओं ने बड़ी संख्या मे सहभागिता की. मंच संचालन बीके मनोज भाई ने और धन्यवाद ज्ञापन रिफाइनरी में सीनियर मैनेजर बीके आलोक  ने किया..


कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें