जयपुर: राजयोगिनी बी के पूनम दीदी जी को ‘World women leadership’ अवार्ड से सम्मानित किया गया

0
107

जयपुर,राजस्थान: IHCL SeleQtions रिसोर्ट में World women leadership congress द्वारा Rajasthan’s Woman Leaders” ceremony का आयोजन किया गया। इस प्रोग्राम में देश विदेश के विभिन्न हिस्सों से आई हुई Women Leaders का सम्मान किया गया।

यह प्रोग्राम CMO Asia द्वारा होस्ट किया गया। इस प्रोग्राम के मुख्य अतिथि Dr R L भाटिया जी रहे जो कि World CSR Day, World Sustainability and World Women Leadership Congress के फाउंडर हैं।
ब्रह्माकुमारीज की ओर से राजापार्क जयपुर की सब जोन डायरेक्टर राजयोगिनी बी के पूनम दीदी जी को ‘World women leadership’ अवार्ड से सम्मानित किया गया। दीदी जी को यह अवार्ड राजस्थान हाउसिंग बोर्ड के कमिश्नर श्री पवन अरोड़ा जी द्वारा प्रदान किया गया।
दीदी जी ने वहां उपस्थित सभी लोगों को ब्रह्माकुमारीज संस्था का परिचय दिया। दीदी जी ने बताया कि ब्रह्माकुमारीज संस्था की 136 देशों में ब्रांचेज हैं। जहाँ ब्रह्माकुमारी बहनें मेडिटेशन, stress मैनेजमेंट, पीस ऑफ माइंड आदि के कोर्सेज कराती हैं। तथा यह भी बताया कि कैसे ब्रह्माकुमारीज संस्था के फाउंडर प्रजापिता ब्रह्मा ने माताओं और बहनों को संस्था की लीडरशिप सौंपकर माताओं और बहनों को आगे बढ़ाया।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें