अडयार: अन्ना विश्वविद्यालय और ब्रह्मा कुमारियों ने 23अगस्त, 2023को एक समझौता ज्ञापन (MOU) पर हस्ताक्षर के माध्यम से हाथ मिलाया

0
156

अडयार,तमिलनाडु: छात्रों के बीच डिजिटल रूप से स्वस्थ जीवन शैली को बढावा देने की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम के रूप में अंडरग्रैजुएट्स के लिए भारत का पहला डिजिटल वैलनेस इनिशिएटिव शुरू करने हेतु अन्ना विश्वविद्यालय  परिसर में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान अन्ना विश्वविद्यालय और ब्रह्मा कुमारियों ने २३अगस्त, २०२३ को एक समझौता ज्ञापन ( MOU) पर हस्ताक्षर के माध्यम से हाथ मिलाया.

इस पहल में डिजिटल वेलनेस को प्रथम वर्ष के इंजीनियरिंग छात्रों को एक वैकल्पिक विषय के रूप में पढ़ाना शामिल है. इसके बाद, अन्ना विश्वविद्यालय के विभिन्न कॉलेजों में डिजिटल वेलनेस पर समर्पित पाठ्यक्रम को पूरा करने की इच्छा है.

हस्ताक्षर समारोह में प्रो.डॉ.आर.वेलराज, वाइस चांसलर, अन्ना विश्वविद्यालय, और डॉ.जे.प्रकाश, रजिस्ट्रार, अन्ना विश्वविद्यालय सहित प्रमुख गणमान्य व्यक्तियों द्वारा आयोजित किया गया था.

एमओयू हस्ताक्षर कार्यक्रम में बीके बीना, ब्रह्मा कुमारिस तमिलनाडु के जोनल सेवा समन्वयक; बीके मुथुमनी, ब्रह्मा कुमारिस अडयार के निदेशक; बीके बाला किशोर एक प्रसिद्ध डिजिटल वेलनेस कोच; और बीके देवी, ब्रह्मा कुमारिस अशोक नगर के निदेशक ने भाग लिया.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें