जयपुर: श्रीनिवास नगर स्थित ब्रह्माकुमारीज के पीस पैलेस में योग तपस्या भट्टी एवं अलौकिक सम्मान समारोह कार्यक्रम

0
152

जयपुर,राजस्थान: ब्रह्माकुमारीज़ के जयपुर स्थित सेवा केंद्र “पीस पैलेस” में अलौकिक सम्मान समारोह एवं योग तपस्या भट्टी का कार्यक्रम बड़े ही उमंग उल्लास के साथ मनाया गया ।

माउंट आबू से पधारे ब्रह्माकुमारीज़ के, ग्राम विकास प्रभाग, के वॉइस चेयरपर्सन ब्र.कु. राजू भाई जी ने परमात्म-साथ के अनुभव बताते हुए कहा कि स्वयं के सत्य स्वरूप अर्थात आत्म स्वरूप में स्थित होकर परमात्मा को याद करने से जो शक्ति मिलती है उससे सर्व प्रकार की समस्याएं सहज रीति पार हो जाती हैं ।

सेवा केंद्र प्रभारी ब्र.कु. हेमा बहन ने  सबका सम्मान करते हुए कहा कि इतनी महान विभूतियों का संग मिलना हमारे लिए बहुत सौभाग्य की बात है। कार्यक्रम के अंतर्गत बहुत ही रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम भी आयोजित किया गया।

ब्र.कु. मीना बहन एवं ब्र.कु. कविता बहन ने कार्यक्रम में पधारे सभी अतिथियों व अजमेर से पधारी सभी टीचर्स बहनों का स्वागत व अभिनंदन किया  अंत में सभी ने ब्रह्मा भोजन स्वीकार किया। 

कार्यक्रम में ब्र.कु. राजू भाई जी, संभाग संचालिका डॉक्टर ब्र.कु. शांता दीदी जी तथा वरिष्ठ उद्योगपति ब्र.कु. मदनलाल शर्मा जी का अलौकिक सम्मान-समारोह धूमधाम से मनाया गया। कार्यक्रम में राजयोगिनी शांता दीदीजी के अलौकिक जीवन के 70 वर्ष पूरे होने की एवं डॉक्टरेट की डिग्री प्राप्त होने की सभी ने शुभकामनाएं दी साथ ही ब्र.कु. मदन लाल शर्मा जी को उनके 93 जन्मदिन पर सभी ने चिरआयू की शुभकामनाएं दी। मंच संचालन सीकर से पधारे ब्र.कु. नरेश भाई ने किया।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें