किगाली: रवांडा के उद्योग मंत्री ने सफलता के लिए मेडिटेशन सिखने की दी सलाह

0
524

किगाली-रवांडा: इंडिया अफ्रिका ट्रेड फोरम द्वारा रवांडा की राजधानी किगाली के सेरेना हॉटेल में बिज़नेस समिट का आयोजन किया गया। इस बिज़नेस समिट में भारत और रवांडा के उद्योजक शमिल हुए।

इस समिट का उद्घाटन रवांडा के उद्योगमंत्री डॉ जीन क्रिसोस्टोम एनगाबिटसिंझे ने किया। भारत से रवांडा आये प्रतिनिधी मंडल में ब्रह्माकुमारी के सदस्य 181 वर्ल्ड रेकॉर्ड्स करने वाले पहले भारतीय ब्रह्माकुमार डॉ दीपक हरके भी शामिल थे। इस बिज़नेस समिट में ब्रह्माकुमारी के आफ्रिका के रिजनल डायरेक्टर सिस्टर वेदांती दीदी को विशेष अतिथी के रूप में निमंत्रित किया गया।
सिस्टर वेदांती दीदी ने रवांडा के उद्योगमंत्री डॉ जीन क्रिसोस्टोम एनगाबिटसिंझे से मुलाकात करके उन्हे संस्था के गतीविधीयोसे अवगत कराया तथा सफलता के लिये राजयोग की आवश्यकता की जानकारी दी। ब्रह्माकुमारी की सेवाओ से रवांडा के उद्योगमंत्री डॉ जीन क्रिसोस्टोम एनगाबिटसिंझे काफी प्रभावित हुये और उन्होने अपने संबोधन में सभी से राजयोग सिखने की अपील की।

इस अवसर पर सिस्टर वेदांती ने सबको राजयोगा मेडिटेशन का परिचय दिया तथा मेडिटेशन का सबसे अभ्यास कराया।

इस अवसर पर ब्रह्माकुमारी के रवांडा की डायरेक्टर सिस्टर सीता और ब्रह्माकुमार डॉ दीपक हरके उपस्थित थे। इस अवसर पर सिस्टर वेदांती दीदी ने रवांडा बँकर्स असोसिएशन के सी ई ओ टोनी फ्रान्सिस नटोरी से भी मुलाकात की तथा उनको भी ईश्वरीय संदेश दिया ब्रह्माकुमारी के रवांडा की डायरेक्टर सिस्टर सीता ने रवांडा मे चल रही ईश्वरीय सेवाओ की जानकरी दी।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें