नई दिल्ली: 88वां त्रिमूर्ति शिव जयंती महोत्सव बड़ी धूमधाम से मनाया गया

0
46

नई दिल्ली: ब्रह्मकुमारीज़ सहज राजयोग शिक्षण केंद्र, पंजाबी बाग के बहन भाइयों द्वारा 03 मार्च 2024, रविवार को मादीपुर गांव, नई दिल्ली स्थित शिव मंदिर सत्संग भवन पर 88 वां त्रिमूर्ति शिव जयंती महोत्सव बड़ी धूमधाम से मनाया गया।

कार्यक्रम में मुख्य रूप से आमंत्रित अतिथियों – मादीपुर विधायक भ्राता गिरीश सोनी जी ,मोती नगर विधायक भ्राता शिवचरण गोयल जी , मोती नगर पार्षद बहन अल्का ढींगरा जी ,करमपुरा पार्षद भ्राता राकेश जोशी जी  पंजाबी बाग पार्षद बहन सुमन त्यागी जी ने दीप प्रज्वल एवं केक कटिंग के पश्चात सभी को शिव जयंती की शुभकामनाएं दी और ब्रह्माकुमारीज़ के सत्य ज्ञान के अपने अनुभव साझा किए।

इस अवसर पर दैवी बहनों – केंद्र की मुख्य निदेशिका कोकिला दीदी ने सभी को त्रिमूर्ति शिव जयंती का आध्यात्मिक अर्थ बताकर शिव और शंकर में अन्तर स्पष्ट किया व बी.के. सुभाषिनी दीदी ने सभी को शिव जयंती की शुभकामनाएं दी। केंद्र की बहनों ने गीत व स्वागत नृत्य किया तथा नाट्य प्रस्तुति के द्वारा शिव और शंकर का रहस्य समझाया। बी.के. सोनिया बहन ने सभी को योग कराया।

बी.के. सुमन बहन व बी.के. ललित भाई ने मंच संचालन के साथ आध्यात्मिक अनुभवों के द्वारा ब्रह्माकुमारीज़ के सत्य ज्ञान को समझने के लिए केन्द्र पर साप्ताहिक कोर्स कर जीवन में सुख, शांति व आनंद प्राप्ति के अनुभव के लिए सभी को आमंत्रित किया व अंत मे सभी का धन्यवाद किया।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें