अहमदाबाद: 88वी शिवजयंती बड़ी धूमधाम से मनाइ गयी

0
37

अहमदाबाद,गुजरात: इंडिया कॉलोनी सेवाकेंद्र द्वारा 88वी शिवजयंती बड़ी धूमधाम से मनाइ  गयी  जिसमे श्रीकेदारनाथ का मंदिर बनाया गया जिसका उद्घाटन शहर के बड़े बड़े उद्योगपति द्वारा कराया गया साथ ही में शंकर पार्वती की चैतन्य झांकी,श्री रामेश्वर की  चैतन्य झाँखी रखी    
गयी साथ में वेल्यू गेम और आध्यात्मिक चित्र प्रदर्शनी द्वारा हजारो भाई बहनो को ईश्वरीय सन्देश दिया गया.

शहर के उद्योगपति परेशभाई डोबरिया, अहमदाबाद डायमंड असोसिएशन के प्रेसिडेंट विनुभाई जोगाणी, महामंत्री श्री परेशभाई, भाजप प्रदेश प्रमुख महादेवभाई।

इन सभी को श्री केदारनाथ के दर्शन के बाद इण्डिया कॉलोनी की संचालिका आदरणीय भानु दीदी द्वारा आध्यात्मिक प्रदर्शनी भी समझाई गयी.
जिसे सुनकर शहर के उद्योगपति परेशभाई डोबरिया ने कहा की यहाँ आकर हमने परमात्मा के सत्य परिचय को जाना और यहाँ के पवित्र वातावरण में हमने श्री केदारनाथ के दिव्य दर्शन करके अपना जीवन धन्य बना दिया।
अहमदबाद डायमंड असोसिएशन के प्रेसिडेंट विनुभाई जोगाणी ने भी अपने अनुभव में कहा की यह एकमात्र संस्था हे जो पवित्र बहनो द्वारा चलायी जाती हे जो निस्वार्थ भाव से सभी की सेवा करती हे और ये सस्था सचमुच समाज को परिवर्तन करने का कार्य कर रही हे.
जिस पार्टीप्लोट में कार्यक्रम रखा गया उसके मालिक भाजप प्रदेश प्रमुख परेशभाई ने कहा की हमारा यह पार्टीप्लोट श्री केदारनाथ मंदिर और आप जैसे पवित्र आत्माओ के कदमों से पावन हो गया |  ओम शांतिराजसिहम

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें