पुणे: (प्रोफेशनल रियलटर्स ऑफ पुणे) संगठन के सदस्यों के लिए “तनाव मुक्त जीवन – सकारात्मक बदलाव के लिए राजयोग” पर कार्यक्रम

0
28

पुणे, महाराष्ट्र: PROP (Professional Realtors of Pune) रियलटर्स का एक संस्था है, जिसकी स्थापना पुणे क्षेत्र में प्रदर्शनकारी और पेशेवर रियलटर्स का एक नेटवर्क बनाने के लिए की गई थी। संस्था का उद्देश्य है – रियल एस्टेट क्षेत्र के लोगों को जोड़ना, उन्हें प्रोत्साहित करना तथा रियल एस्टेट की दुनिया को अभूतपूर्व विकास के लिए प्रेरित करना।

PROP संस्था के सदस्यों के लिए जगदम्बा भवन मेडिटेशन रिट्रीट सेंटर में “”Stress Free Living – Rajyoga for Positive Change” इस विषय पर कार्यक्रम आयोजित किया गया। Real Estate से जुड़े श्रोताओं का मार्गदर्शन करते हुए, जगदम्बा भवन की सह-निर्देशिका ब्रह्माकुमारी शीतल बहन ने कहा की हमारे अंदर जो Real Estate है वो है, शांति, ख़ुशी, प्रेम। जितना इस Real Estate को रियलिटी में use करेंगे, उतना ही हम स्ट्रेस-फ्री रह सकेंगे।

साथ ही जगदम्बा भवन की निर्देशिका राजयोगिनी ब्रह्माकुमारी सुनंदा बहन ने अपने विचार प्रस्तुत करते हुए कहा, की बिना वैल्यूज धारण किये हम स्ट्रेस-फ्री जीवन का अनुभव नहीं कर सकते। कार्यक्रम के अंत में सुनंदा बहन ने सभी को योग अनुभूति कराई। 

इस कार्यक्रम का लाभ PROP संस्था के लगभग ३० सदस्यों ने और लिया इसमें उनके परिवार के कुछ सदस्य भी शामिल हुए।

कार्यक्रम के अंत में PROP संस्था के अध्यक्ष दर्शन चावला द्वारा सुनंदा बहन और शीतल बहन का सत्कार किया गया।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें