दिल्ली-वसंत विहार: ब्रह्मा कुमारी बहनों ने नव निर्वाचित केंद्रीय मंत्री, सांसदों से मुलाकत की

0
65

दिल्ली -वसंत विहार। देश के नये शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान जी जो सम्बलपुर, ओडिशा से लोकसभा के सांसद चुने गए । उनको जीत की बधाई देने हेतु बसंत विहार सेवाकेंद्र की संचालिका राजयोगिनी क्षीरा दीदी और विकास भाई, आज उनके आवास पर पहुंचे | साथ में उनके धर्म पत्नी श्रीमती मृदुला प्रधान जी भी मौजूद थे । 

श्री धर्मेन्द्र प्रधान ओडिशा की 12 वीं विधानसभा (2000-2004) में पल्ललहारा निर्वाचन क्षेत्र से निर्वाचित हुए थे। वह एबीवीपी के सदस्य भी हैं एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री और वरिष्ठ भाजपा नेता डॉ. देवेन्द्र प्रधान के पुत्र हैं। वे 2012 में राज्यसभा के लिए चुने गए थे I उन्हें 2019 में पेट्रोलियम और प्राकृतिक गैस मंत्रालय मिला ।

क्षीरा दीदी शिक्षा मंत्री भ्राता धर्मेंद्र प्रधान जी को शांतिवन परिसर में अक्टूबर में होने वाली  Global Summit 2024  में सम्मिलित होने की निमंत्रण दिए तथा मधुवन तपोभूमि में आने को  भी  निमंत्रण दिए ।


भ्राता प्रदीप पुरोहित जी को जीत की बधाई देने वसंत विहार की संचालिका राजयोगिनी क्षीरा दीदी और विकास भाई पहुंचे, साथ में बीके संतोष भाई भी उपस्थित थे | वह ओडिशा के बरगढ़ से लोकसभा के सांसद चुने गए । भाजपा उम्मीदवार प्रदीप पुरोहित ने अपनी पार्टी को विजयी जीत दिलाई है, उन्होंने कुल 251,667 वोट हासिल किए हैं जो वोट मार्जिन के मामले में ओडिशा में सबसे अधिक है।

 भ्राता रवींद्र नारायण बेहरा जी को जीत की  बधाई देने, वसंत विहार की संचालिका राजयोगिनी क्षीरा दीदी और विकास भाई पहुंचे | वह ओडिशा के जाजपुर से लोकसभा चुनाव में भाजपा का प्रतिनिधित्व कर जीत दर्ज की है | वह ढेंकानाल के सिनर्जी इंजीनियरिंग कॉलेज में प्रोफेसर थे।

डॉ. विपिन मिश्र जी जो मुंबई ओडिया महासंघ की अध्यक्ष है उनको मुलाकात किये, तिलक देते हुए बसंत विहार की संचालिका राजयोगिनी क्षीरा दीदी और विकास भाई।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें