करनाल: ब्रह्माकुमारिज़ सेक्टर 9 में भव्य स्नेह मिलन कार्यक्रम में मुख्य अतिथि हरियाणा के मुख्यमंत्री भ्राता नायब सिंह सैनी जी पधारे 

0
58

करनाल,हरियाणा: ब्रह्माकुमारी सेक्टर 9 में एक बहुत ही भव्य स्नेह मिलन कार्यक्रम का आयोजन किया गया । जिसमें मुख्य अतिथि हरियाणा के माननीय मुख्यमंत्री भ्राता नायब सिंह सैनी जी पधारे । उन्होंने ब्रह्माकुमारिज़ द्वारा किए गए कार्यों की बहुत सराहना की। और कहा कि आज पर्यावरण को सुरक्षित करने की बहुत अधिक जरूरत है और वातावरण में परिवर्तन के लिए एवम् भारत को विश्व गुरु बनाने के लिए आप सभी के सहयोग की प्रकृति को जरूरत है जब भी आपका जन्म दिवस आए , घर में कोई शुभ कार्य हो,  किसी बुजुर्ग का कोई दिन हो तो आप अवश्य एक-एक पेड़ जरूर लगाए । जिससे पर्यावरण की सुरक्षा हो सके । यह राष्ट्र दुनिया का सिरमौर बने 21वीं सदी का श्रेष्ठ भारत  बने और यह  सबसे आगे रहे उसके लिए ब्रह्माकुमारी बहनें भी पर्यावरण दिवस, यौगिक खेती, नशा मुक्ति अभियान , विशेष  हर फील्ड में कार्यरत हैं और हमारे देश के प्रधानमंत्री जी भी पूरे देश को विश्व गुरु बनाने के लिए अनेकानेक कार्य कर रहे हैं आप सभी के सहयोग से यह राष्ट्र जल्दी ही विश्व गुरु बन जाएगा आप सभी का इसमें बहुत बड़ा योगदान और सहयोग है इसके लिए आप सभी का बहुत-बहुत धन्यवाद ।

इस अवसर पर सेवाकेंद्र इंचार्ज ब्रह्माकुमारी निर्मल दीदी जी ने सी म नायब सिंह सैनी जी का स्वागत किया और मंचासीन  सभी महान विभूतियों का भी स्वागत किया एवं  सभा  में उपस्थित सभी भाई बहनों का भी स्वागत किया और राजयोग मेडिटेशन का अभ्यास भी करवाया। बी के रामभूल भाई ने सी एम साहब को पगड़ी पहनाकर सम्मानित किया और सभी अतिथियों को परमात्म अवतरण का सन्देश दिया एवं  माउंट आबू आने का निमंत्रण दिया। इस मौके पर मंच पर उपस्थित रहे हरविंदर कल्याण (विधायक घरौंडा) , योगेंद्र राणा (जिला अध्यक्ष भाजपा करनाल), संजय बठला (ओ एस डी टू सी एम) , कृष्ण लाल तनेजा (हरियाणा व्यापार बोर्ड अध्यक्ष और गौशाला प्रधान), एस पी चौहान अध्यक्ष नव चेतना मंच), गुरप्रीत भिंडर (मनोनित पार्षद),  राधे श्याम शर्मा ( वी सी ),डॉ एन पी सिंह चौहान (राजपूत सभा के प्रधान), ओमवीर राणा (सेक्टर 9 वेल्फेयर प्रेसिडेंट), डॉ अवतार सिंह (सेवा निवृत्त प्रिंसिपल साइंटिस्ट एन डी आर आई करनाल), सुभाष शर्मा , डॉ रोहित चौधरी, गुलशन (पूर्व चेयर मैन कुंजपुरा), पृथ्वीराज कंबोज, इसके अलावा काफी संख्या में शहर के गणमान्य  व्यक्ति और इस संस्थान से जुड़े हुए भाई-बहनों ने कार्यक्रम में बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया। कुमारी शिवानी ने झूम झूम हर कली गीत पर स्वागत नृत्य किया। 

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें