खम्मम: ब्रह्मा कुमारीज़ सेवाकेंद्र द्वारा सभी ​पुनर्वास केन्द्रों में बाढ़ पीड़ितों को कपड़े ,भॊजन और राशन सामग्री का वितरण

0
43

खम्मम,तेलंगाना: इस वर्ष बारिश से खम्मम में इतना भारी नुकसान हुआ जो पहले कभी नहीं हुआ । तालाब, नदी के पानी से 10 फुट ऊंचाई से बाढ़ आया ।  बहुत सारे गांव और शहर के कॉलोनी पूरा डूब गए। कीचड़ और रेत 5 फुट ऊंचाई तक जम गया । कई लोग बेघर हो गए।  ब्रह्मा कुमारीज़ बाबा के घर के आस-पास सब सुरक्षित है।  परिवार में एक भाई का मकान और 5 एकड़ खेती सारा बाढ़ में बह गया। चार-पांच भाई, माताओं के घर में भी पानी भर गए।  ब्रह्मा कुमारीज़ बाबा के घर से उन सभी को पालना मिली। फिर भी रोज सब भाई-बहने क्लास में आ रहे हैं। सरकार ने बाढ़ पीड़ितों के लिए आस-पास के स्कूल कॉलेज में रहने का प्रबंध किया ।  ब्रह्मा कुमारीज़ के बी.के .भाई -बहनों ने सभी पुनर्वास केन्द्रों में कपड़े ,भॊजन और राशन की सामग्री,  सब्जी और बाल्टी दस दिन से बांट रहे है। साथ-साथ उन लोगों को हौसला और हिम्मत बढ़ाने के लिए  ईश्वरीय संदेश भी दिया गया । ऐसे वक्त पर लोकल कॉरपोरेटर्स और और ऑफिसर्स सेवा से खुश हुए, सभी को ईश्वरीय पालना मिली। 

ब्रह्मा कुमारीज़ सेवाकेंद्र द्वारा बाढ़ से पीड़ितों को बांटा हुआ सामग्री :- 1000  किलो चावल, 300 किलो दाल, 100 किलो तेल, 1000 साडिया, 500बच्चों के ड्रेस, 300 बर्तन, 500 प्लास्टिक बाल्टी, मग।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें