पांच साल चैन से नहीं बैठूंगा : अन्नू

0
181

ब्रह्माकुमारी आश्रम पहुंचे नव निर्वाचित मेयर, कहा शहर को नंबर वन बनाना लक्ष्य
जबलपुर,मध्य प्रदेश।नव निर्वाचित मेयर जगत बहादुर अन्नू ने कहा कि शहर वासियों ने जो विश्वास मुझ पर व्यक्त किया है, उस विश्वास पर खरा उतरने में, मैं पूरी ऊर्जा लगा दूंगा। जबलपुर में विकास की पर्याप्त संभावना है, आने वाले समय में लोग विकास का मतलब क्या होता है, ये अनुभव स्वत: करेंगे। अन्नू मेयर चुनाव जीतने के बाद अंतर्राष्टीय आध्यात्मिक संस्थान ब्रम्हाकुमारी के स्थानीय मुख्य सेवाकेंद्र ‘शिव स्मृति भवन’, भंवरताल पहुंचे थे।
आध्यात्म देता है शक्ति-
अन्नू ने कहा कि विकास के लिए जो भी श्रम, योजना व शक्ति चािहए, वो हमें आध्यात्म ही देता है। उन्होंने कहा कि एक संत ने उन्हें बताया था कि इंफ्रास्ट्रक्चर डेवलप करने का मतलब ही विकास नहीं होता। विकास तब संपूर्णता लेता है, जब व्यक्ति और समाज का आध्यात्मिक विकास होता है। इसके बिना समाज में नैतिकता, मूल्य और शांति, पवित्रता नहीं दिखती।
विकसित होगा हमारा शहर-
इस मौके पर सेवाकेंद्र प्रभारी भावना बहन ने कहा कि नए महापौर का जो संकल्प और विजन है, उसके तहत ऐसा लग रहा है कि अब शहर विकास के नए आयाम तय करेगा। उन्होंने कहा कि सुंदर संकल्प ही सुंदर संसार रच सकते हैं। अन्नू भाई के अंदर ये संकल्प परमात्मा ने दिए हैं, और वही इन संकल्पों को पूर्ण करने में मदद करेगा, व शक्ति देगा। इस अवसर पर नए मेयर का पगड़ी-शॉल से सम्मान कर उन्हें अभिनंदन पत्र भी सौंपा गया। अभिनंदन पत्र का वाचन स्वागत डॉ श्यामजी रावत ने किया, जबकि वर्षा बहन, ओमप्रकाश भाई, रीतेश भाई, डॉ दुबे ने पुष्पों से स्वागत किया।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें