आजादी के अमृत महोत्सव पर एसबीआई द्वारा आयोजित हाफ मैराथन

0
456

बिलासपुर टिकरापारा,छत्तीसगढ़ :स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के मानव संसाधन विकास के मुख्य प्रबंधक भ्राता सुनील कुमार व संभागीय लेखा अधिकारी भ्राता बिकाश चंद्र दास ने ब्रह्माकुमारीज़ के बिलासपुर टिकरापारा सेवाकेन्द्र में शिरकत की व आजादी के अमृत महोत्सव पर एसबीआई द्वारा आयोजित हाफ मैराथन में ब्रह्माकुमारीज़ की सहभागिता के लिए आभार व्यक्त किया। सभी सहभागियों के प्रमाण-पत्र सेवाकेन्द्र प्रभारी ब्रह्माकुमारी मंजू दीदी व अन्य बहनों को भेंट किए।
साथ ही सेवाकेन्द्र में शान्ति अनुभूति के लिए बने हुए बाबा की कुटिया में बहनों ने उन्हें ध्यान की अनुभूति भी कराई। अवगत हो कि हॉफ मैराथन में ब्रह्माकुमारी रूपा बहन, ब्रह्माकुमारी ज्ञाना बहन, ब्रह्माकुमारी शशी बहन, ब्रह्माकुमारी गायत्री बहन, ब्रह्माकुमारी पूर्णिमा बहन, ब्रह्माकुमारी श्यामा बहन, ब्रह्माकुमारी रजनी बहन व अन्य बी.के. सदस्यों ने हिस्सा लिया था।

‘फिट बिलासपुर रन’ हाफ मैराथन कार्यक्रम में बिलासपुर टिकरापारा के सदस्यों को भी आमंत्रित किया गया

बिलासपुर टिकरापारा : स्टेट बैंक ऑफ इंडिया बिलासपुर के द्वारा समस्त बिलासपुर वासियों के लिए सीएमडी महाविद्यालय के मैदान में ‘फिट बिलासपुर रन’ हाफ मैराथन कार्यक्रम में ब्रह्माकुमारीज़ बिलासपुर टिकरापारा के सदस्यों को भी आमंत्रित किया गया। कार्यक्रम में 5, 10 व 21 किलोमीटर की हाफ मैराथन प्रतियोगिता रखी गई थी। साथ ही सभी के लिए जुम्बा वार्मअप एक्सरसाइज रखा गया था। सभी प्रतिभागियों को मैडल व सर्टिफिकेट प्रदान किया गया व सभी संस्थाओं के प्रतिनिधियों को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया। बिलासपुर क्षेत्र के सांसद भ्राता अरूण साव जी के द्वारा स्मृति चिन्ह प्रदान किया गया। कार्यक्रम में एनसीसी 7 सीजी बटालियन, एनएसएस, सीएमडी कॉलेज, डीपीविप्र कॉलेज, सीवी रमन विवि, अटल विवि ने भाग लिया। साथ ही योग से जुड़े विभिन्न संस्थाओं के सदस्य भी कार्यक्रम में शामिल हुए। इस अवसर पर अटल विश्वविद्यालय के वाइस चांसलर भ्राता एडीएन वाजपेयी जी एवं स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के वरिष्ठ अधिकारी गण उपस्थित रहे।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें