महामहिम वैंकैयनायडू जी को ईश्वरीय उपहार भेंट करते हुए

0
190

भारत के उपराष्ट्रपति महामहिम वैंकैयनायडू जी को ईश्वरीय उपहार भेंट करते हुए बीके सरोज बहन , बीके चंदा बहन और अन्य।

वाराणसी- बीएलडब्ल्यू, बाजारडीहा(यूपी) : देश के माननीय उप-राष्ट्रपति श्री एम्. वैंकैया नायडू जी के वाराणसी आगमन के अवसर पर वाराणसी के बी.एल.डब्लू. (बनारस लोकोमोटिव वर्क्स) स्थित वी.वी.आई.पी. गेस्ट हाउस में बज़रडीहा / बी.एल. डब्लू, वाराणसी स्थित सेवाकेंद्र की संचालिका राजयोगिनी ब्र.कु. सरोज बहन ने ब्र.कु. चंदा बहन के साथ माननीय उप-राष्ट्रपति महोदय से भेंट-मुलाकात किया ।   
ब्रह्माकुमारी बहनों के साथ मुलाकात के दौरान उप-राष्ट्पति महोदय ने वाराणसी स्थित केंद्रो और वाराणसी में संस्था के द्वारा की जा रही विभिन्न गतिविधियों की जानकारी ली ।  साथ ही ब्रह्माकुमारी बहनों द्वारा माउण्ट आबू का निमंत्रण देने पर उन्होने  संस्था के मुख्यालय में प्रवास के दौरान की अपनी अनुभूतियों को बहनों के साथ साझा करते हुए परम आदरणीय दादियों और वरिष्ठ भ्राताजनों के सुस्वास्थ्य की जानकारी ली ।  उन्होने कहा कि संस्था के मुख्यालय में हमें जो अनुभूति हुई उसकी महिमा अवर्णनीय है । जीवन की वास्तविक सुख और शांति के साथ मानव के साथ आत्मीय सम्बंधों का पूर्ण और सुखद एहसास होता है ।    
संस्था की जन-कल्याणकारी गतिविधियों और आध्यात्मिक-नैतिक उत्थान के द्वारा बेहतर विश्व के नव-निर्माण की संकल्पना को साकार रूप देने हेतु किए जा रहे प्रयास एक अनुकरणीय पहल है ।  इस दौरान ब्र.कु. सरोज बहन ने पुर्वी उत्तर प्रदेश स्थित करीब 125 केंदों की निदेशिका, परम आदरणीया राजयोगिनी ब्र.कु. सुरेंद्र दीदी जी और राजयोगी ब्र.कु. दिपेंद्र भाई जी की ओर से विशेष संदेश के साथ ईश्वरीय सौगात भेंट किया । 

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें