आबू रोड: यज्ञ के वरिष्ठों के साथ गॉडलीवुड स्टूडियो की शांतिवन -10वीं वर्षगांठ समारोह

0
286

आबू रोड,राजस्थान। गॉडलीवुड स्टूडियो ने ईश्वरीय सेवायों का सफल एक दशक पूरा करते हुए ईश्वरीय ज्ञान को जन-जन तक पहुचाने में  अपनी  महत्वपूर्ण भूमिका निभाई हैं  I गॉडलीवुड स्टूडियो के मूलभूत इकाई और यज्ञ के आधार स्तम्भ , बापदादा के अति समीप रत्न आदरणीय रमेश भाई जी और उषा बहन जी के संकल्पों की रचना हैं साथ ही ईश्वरीय प्रेरणा से स्टूडियो को इन उचाईयों तक पहुचाने का सपना साकार हुआ हैं।

इस अवसर पर  ब्रह्माकुमारीज़ के महासचिव आदरणीय निर्वैर भाई जी और ब्रह्माकुमारीज़ की संयुक्त प्रमुख प्रसाशिका आदरणीय मुन्नी दीदी जी ने अपनी उपस्थिति से हमें गोरवान्वित किया और अपनी शुभभावनाये व्यक्त की । 

ये सेवा यात्रा 2012 से शुरू होकर आज एक लंबा सफर तय कर चुकी  है और स्टूडियो अपने मिसन “A lighthouse to the planet” की तरफ निरंतर अग्रसर हो रहा हैं ।

हमारी प्यारी दादियां एवं हमारे वरिष्ट  जिनकी प्यार भरी पालना आज भी स्टूडियो के लिए छत्रछाया बनी हुई हैं I हम सभी बड़ो का  दिल से आभार व्यक्त करते हैं साथ ही हम हमारे दर्शकों के हम शुक्रगुजार हैं इस लम्बी यात्रा में सदैव हमारा साथ निभाने के लिए । सेवायों के इस पूरे दशक में हमें प्रतिपल परमपिता परमात्मा शिव के आशीर्वादों के अविरल धारा का अनुभव होता रहा हैं।

सेवायों के इस मंगल महोत्सव पर हम आपसे प्रतिज्ञा करते की हम विश्व की सर्व आत्माओं के जीवन में सकारात्मक परिवर्तन लाने और उनके उत्थान के कार्यकृम बनाने अर्थ प्रतिबद्ध रहेंगे ।

स्टूडियो की 10वीं वर्षगांठ समारोह का वीडियो लिंक हम आपको साझा कर रहे हैं जिसे अपने प्रियजनों, परिज़नों और स्वजनों  के साथ जरुर साझा करें ।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें