मोहाली: शिवरात्रि के अवसर पर सायशा गुप्ता Sony TVs reality show Superstar Singer 2 ‘s 2nd Runner Up को किया सम्मानित

0
160

मोहाली,पंजाब: मोहाली में शिवरात्रि के अवसर पर सायशा गुप्ता Sony TVs reality show Superstar Singer 2 ‘s 2nd Runner Up को किया सम्मानित। 

भ्राता अमरजीत सिंह सिद्धू , Mayor Mohali  
ब्रह्मा कुमारी बहनें जो निस्वार्थ और बिना भेदभाव के  सेवाए कर रही हैं , उसकी जितनी सराहना की जाये उतनी कम  है , उक्त विचार मुख्य अतिथि भ्राता अमरजीत सिंह सिद्धू , Mayor मोहाली ने शिवरात्रि के अवसर पर कार्यक्रम में व्यक्त किये।  उन्होंने कहा की बहनों के आशीर्वाद से मुझे अनेक सफलताएं मिली हैं और मुझे यहाँ आकर बहुत ख़ुशी और सुकून मिलता है। 
ब्रह्मा कुमारी प्रेम बहन , निदेशिका मोहाली रोपड़ सर्किल ने कहा की शिव परमात्मा से सम्बन्ध ना रहने के कारण मानवीय मूल्य नष्ट होते जा रहे हैं।  आत्मिक कमजोरी के कारण बदले की भावना , ईर्ष्या अदि के विचार समाज को खोखला कर रहें  हैं। शिवरात्रि सभी आत्माओं के पिता का धर्मग्लानि के समय पर इस धरती पर अवतरित होकर एक सत्य धर्म की स्थापना और अधर्मों के विनाश का यादगार पर्व है। इस अवसर पर सभी को करुणा एवं दया अपनाने का शुभ संकल्प भी दिलाया , और कम से कम एक महीने के लिए शुभ संकल्पों का चार्ट भरने के लिए कहा। उन्होंने कहा की शिवरात्रि के सन्देश से पूरी मानवता को एक सूत्र में पिरोया जा सकता है। 
ब्रह्मा कुमारी अदिति बहन, मोहाली  ने इस अवसर पर शिवरात्रि पर्व के साथ जुड़ी रस्मों जैसे अक , धतूरा, जल आदि अर्पित करने  के साथ साथ आतंरिक बुराइयों को शिव पर अर्पित करने का आग्रह किया। 
सायशा गुप्ता  Sony TVs reality show Superstar Singer 2 ‘s 2nd Runner Up (Ms. Mohali)  ने भी कार्यक्रम में  शिव महिमा के गीत प्रस्तुत करके सबको मंत्रमुग्ध कर दिया।  बीके प्रेम दीदी व मेयर मोहाली ने सायशा गुप्ता को सम्मानित किया  

भ्राता बलबीर सिंह सिद्धू , पूर्व कैबिनेट मंत्री पंजाब ने अपनी शुभकामनायें देते हुए कहा की ऐसे पर्वों पर जब तक बहनों के पास इस भवन में नहीं आ जाते, तब तक कुछ अधूरा लगता है , आगे उन्होंने कहा की आज स्वयं के परिवर्तन के सबसे ज्यादा जरुरत है , और भगवान को अपना दोस्त बनायें। 
भ्राता तरसेम चंद , Asst. Commissioner मोहाली ने भी अपनी शुभ कामनाएं दी। 
मोहाली के अनेक पार्षदों , और शहर के कई गणमान्य लोगों ने कार्यक्रम में दीप प्रज्वल्लन किया। कुमारी पायल , कुमारी लीज़ा , कुमार सिद्धार्थ , कुमारी रुबायत के नृत्य प्रस्तुत किये। 

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें