काठमाण्डू,नेपाल : सम्माननीय प्रधानमंत्री श्री पुष्पकमल दाहाल (प्रचण्ड) को ब्रह्माकुमारीज काठमाण्डू नेपाल की निर्देशक ब्रह्माकुमारी राज दीदी सहित संस्था के वरिष्ठ 10 सदस्यीय ने भेट मुलाकात की

0
110

काठमाण्डू,नेपाल: नेपाल के सम्माननीय प्रधानमंत्री श्री पुष्पकमल दाहाल (प्रचण्ड) को ब्रह्माकुमारीज काठमाण्डू नेपाल की निर्देशक ब्रह्माकुमारी राज दीदी सहित संस्था के वरिष्ठ 10 सदस्यीय ब्रह्माकुमार / कुमारियों के टीम (team) ने भेट मुलाकात की । सम्माननीय प्रधानमंत्री जी को ब्रह्माकुमारीज के द्वारा नेपाल में हो रही विविध ईश्वरीय सेवा के विषय में अवगत कराया गया और ब्रह्माकुमारीज मुख्यालय शान्तिवन से भेजे गये Sept 22 से 26 तक होने वाले Global Summit का निमंत्रण पत्र भी भेंट किया गया । 
प्रधानमंत्री जी ने धन्यवाद देते हुए  Global Summit सम्मेलन में  आने की इच्छा व्यक्त की और देश में शांति, सद्भाव और असल नागरिक बनाने की संस्था की शिक्षा और सेवा की सराहना की और सेवा में और वृद्धि हो अपनी शुभकामना की दी । इस अवसर पर नेपाल के उप प्रधान मंत्री और रक्षा मंत्री पूर्ण बहादुर खड्का और नेपाल के विदेश मंत्री एन. पी. साउद से भी मुलाकात हुई और ज्ञान चर्चा की गई ।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें