जयपुर: महामहिम राष्ट्रपति के जयपुर आगमन पर ब्रह्माकुमारी बहनों ने पुष्प भेंट कर स्वागत अभिनंदन

0
111

महामहिम राष्ट्रपति के जयपुर आगमन पर ब्रह्माकुमारी बहनों ने पुष्प भेंट कर स्वागत अभिनंदन – संस्थान की ओर से की जा रही सेवाओं के बारे में बताया ।

जयपुर (राजस्थान)। भारत की प्रथम नागरिक महामहिम राष्ट्रपति श्रीमती द्रौपदी मुर्मू जी के जयपुर आगमन पर  बी.के. भाई-बहनों ने पुष्प भेंट कर स्वागत किया। स्थानीय सेवाकेंद्र ब्रह्माकुमारीज़ पीस पैलेस की प्रभारी बी.के. हेमलता बहन के नेतृत्व में वरिष्ठ राजयोगी एवं उद्योगपति मदनलाल शर्मा जी, बी.के. कविता बहन व अन्य बी.के. भाइयों ने राष्ट्रपति जी से मुलाकात की।
इस दौरान बी.के. हेमलता बहन ने पीस पैलेस द्वारा हो रही सेवाओं के बारे में राष्ट्रपति जी को अवगत कराया तथा अजमेर सब ज़ोन इंचार्ज राजयोगिनी शांता दीदी की भी उनको याद प्यार दी। बी.के. हेमलता बहन ने कहा कि, ‘आप के राष्ट्रपति बनने  पर समस्त ब्रह्माकुमारी परिवार को गर्व है तथा सेवाओं के लिये सरकार से सहज सहयोग मिलता है।’ मुलाकात के दौरान राष्ट्रपति जी को आगामी विशेष कार्यक्रम में पीस पैलेस मे आने के लिये आमंत्रित भी किया।
बता दे कि राष्ट्रपति श्रीमती मुर्मू जी 15वीं राजस्थान विधान सभा के आठवें सत्र संबोधित करने, राजस्थान इंटरनेशनल सेंटर में  राष्ट्रमंडल संसदीय संघ की राजस्थान शाखा द्वारा आयोजित कार्यक्रम में भाग लेने व सीकर खाटू श्याम दर्शन के लिए 13 से 15 जुलाई जयपुर पधारी थी।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें