छतरपुर: ब्रह्माकुमारीज द्वारा टाटा मोटर्स आनंद ग्रुप में आयोजित कार्यक्रम

0
171

समस्या स्वरूप नहीं समाधान स्वरूप बानो.जीवन को हीरे तुल्य बनाएं – ब्रह्माकुमारी अनन्या

छतरपुर,मध्य प्रदेश। हर समस्या के हजार सॉल्यूशन भी होते हैं लेकिन हम उस समस्या का हल ढूंढने की वजाय समस्या का कारण ढूंढने लगते हैं और उस कारण में ही उलझ जाते हैं इसलिए परमात्मा ने हमें सिखाया की कारण स्वरूप नहीं निवारण स्वरूप बनो। हमारी दृष्टि से सृष्टि का निर्माण होता है। अगर हम सोचते हैं हम गरीब हैं, तो हमारी सोच हमें और ज्यादा गरीब बना देती है इसके विपरीत अगर हमारी सोच सकारात्मक होती है, हमारी दृष्टि पवित्र होती है तो पूरी कायनात मेरी मददगार बन जाती है और मेरे साथ हर चीज अच्छी होने लगती है इसलिए अपने लिए, अपनों के लिए सदा पॉजिटिव सोच रखें तो जीवन में हर चीज अच्छी होती जाएगी उक्त उद्गार ब्रह्माकुमारीज़ विश्वनाथ कॉलोनी द्वारा टाटा मोटर्स आनंद ग्रुप में आयोजित कार्यक्रम में ऑस्ट्रेलिया मेलबर्न से पधारी बीके अनन्या ने व्यक्त किए। 

कार्यक्रम की शुरुआत देवी आराधना से हुई सभी ने मिलकर आरती वंदना की तत्पश्चात ब्रह्माकुमारी अनन्या बहन ने सभी को मेडिटेशन कराया। इस अवसर पर बीके रीना बहन ने एक्टिविटी कराई जिसमें सभी कर्मचारियों ने भाग लिया।

इस कार्यक्रम में बीके कल्पना, बीके रीमा एवं छतरपुर आनंद ग्रुप के जी एम उत्कर्ष कुशवाहा सहित सभी कार्यरत सहभागी उपस्थित रहे।

कार्यक्रम के अंत में छतरपुर आनंद ग्रुप के एच आर अंकित अग्रवाल ने इस कार्यक्रम के लिए सभी ब्रह्मकुमारी बहनों का धन्यवाद किया और आगे भी ऐसे उत्साहवर्धक और तनाव को मिटाने वाले कार्यक्रम करने की अपील की तत्पश्चात बहनों ने सभी को ईश्वरीय साहित्य एवं ईश्वरीय प्रसाद भेंट स्वरूप प्रदान किया।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें