वाराणसी : ब्रह्माकुमारीज सदस्यों ने की पूर्व राज्यसभा सदस्य एवं सुविख्यात कलाकार रूपा गांगुली के साथ अनेक विशिष्ट जनों से मुलाकात

0
111

वाराणसी,उत्तर प्रदेश: दैनिक जागरण, वाराणसी द्वारा आयोजित विशेष कार्यक्रम “विमर्श” में आमंत्रित ब्र.कु. विपिन भाई एवं ब्र.कु. तापोशी बहन ने पूर्व मंत्री एवं विधायक सुरेंद्र सिंह पटेल, सांसद बहन संगीता आज़ाद, विधायक बहन केतकी सिंह, दैनिक जागरण, वाराणसी के सम्पादक भारतीय वसंत, दैनिक जागरण, वाराणसी के महाप्रबंधक अंकुर चड्ढा, सिटी चीफ़ प्रमोद यादव आदि के साथ अनेक विशिष्टजनों से मुलाकात कर संस्था की व्यापक आध्यात्मिक और सामाजिक गतिविधियों की जानकारी देने के साथ मुख्यालय आने का दिया निमंत्रण, साथ ही आगामी 11 मार्च को वाराणसी में होने वाले ब्र.कु. शिवानी बहन के कार्यक्रम की जानकारी देने के साथ उन्हें आमंत्रित किया ।

मुलाकात के दौरान पूर्व राज्यसभा सदस्य एवं महाभारत में द्रोपदी का अहम् किरदार निभाने वाली बहन रूपा गांगुली ने संस्था की नि:स्वार्थ जनसेवा एवं आध्यात्मिक जागृति लाने हेतु वैश्विक स्तर पर किए जा रहे कार्यों की प्रशंसा की । उक्त अवसर पर सारनाथ क्षेत्रीय मुख्यालय के ब्र.कु. गंगाधर भाई एवं ब्र.कु. अनिता बहन भी उपस्थित रहे ।

ज्ञातव्य हो कि दैनिक जागरण द्वारा आयोजित कार्यक्रम में उपस्थित अतिथियों का ब्रह्माकुमारी बहनों द्वारा विशेष स्वागत कराने के साथ जागरण परिवार ने बहनों के हाथों उपहार भी दिलाया । 

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें