भिलाई: शिव पिता मेरे लिए है आया के लिए क्यू आर कोड डेस्क की शुरुआत…

0
302

भिलाई,छत्तीसगढ़ : प्रजापिता ब्रह्माकुमारी ईश्वरीय विश्व विद्यालय द्वारा महाशिवरात्रि महोत्सव  40 दिवसीय कार्यक्रम ” शिव पिता मेरे लिए है आया” के अंतर्गत आज  सेक्टर 7 स्थित पीस ऑडिटोरियम में क्यूआर कोड डेस्क बनाया गया।
जिसमें प्राप्त क्यू  आर कोड को स्कैन करने पर प्रतिदिन  राजयोग द्वारा परमात्मा शिव पिता की शक्तियों को अपने जीवन में अनुभव कर सकते हैं।
भिलाई सेवा केंद्रों की निदेशिका ब्रह्माकुमारी आशा दीदी जी ने क्यू  आर कोड (क्विक रिस्पांस) के बारे में बताते हुए कहा कि यदि हम परमात्मा शिव पिता को दिल से याद करते हैं तो वह भी  क्विक रिस्पांस करते हैं अर्थात तुरंत हमारी मदद के लिए बंधा हुआ है, जो हमारी थोड़ी सी तपस्या, मेहनत से खुश होकर भोलेनाथ के रूप में हमें वरदान दे देता है।
महाशिवरात्रि पर्व सिर्फ एक दिन का पर्व नहीं है, इसलिए संस्था ने 40 दिवसीय महाशिवरात्रि महोत्सव शिव पिता मेरे लिए है आया कार्यक्रम की शुरुआत की, जिसके माध्यम से सभी परमात्मा शिव की शक्तियों को अपने जीवन में अनुभव कर सकते है।
 प्रतिदिन क्यूआर कोड  प्राप्त करने मुख्य सेवा केंद्र सेक्टर 7 स्थित राजयोग भवन  के क्यूआर कोड डेस्क से संपर्क कर सकते हैं।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें