बैतूल :नशा मुक्त भारत अभियान जागरूकता कार्यक्रम

0
31

बैतूल (मध्यप्रदेश ): नशा मुक्त भारत अभियान के अंतर्गत मेडिटेक कैरियर इंस्टिट्यूट बैतूल में कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें बीके तरुण भाई ने सभी को नैतिक मूल्यों का महत्व बताया और कहा कि जब हमारे जीवन में गुण होंगी होंगी तभी हम व्यसनो  को अपनी जीवन से निकाल सकते हैं और अपनी जीवन को गुणों से भरपूर बना सकते हैं, कार्यक्रम में बीके सविता बहन ने सभी को नशे से होने वाले नुकसानों के बारे में बता कर नशे से मुक्त होने की प्रतिज्ञा कराई । इस अवसर पर  इंस्टिट्यूट के डायरेक्टर डॉक्टर राजा धुर्वे ने संस्थान के कार्यों के प्रशंसा की। इस कार्यक्रम में प्रदीप ठाकुरद्वारे, तरुण मालवीय सहित इंस्टिट्यूट के अन्य शिक्षक और 100 विद्यार्थी मौजूद रहे।

मिरेकल इंग्लिश इंस्टीट्यूट में नशा मुक्त भारत अभियान जागरुकता कार्यक्रम

नशा मुक्त भारत अभियान के अंतर्गत मिरेकल इंस्टिट्यूट बैतूल में नशा जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें सभी को नशे के नुकसान बात कर नशा मुक्त होने के शपथ दिलाई गई। कार्यक्रम में इंस्टिट्यूट के डायरेक्टर डॉक्टर कृष्णा पारधे ने कहा कि इस अभियान के माध्यम से समाज के अंदर निश्चित रूप से हम एक सकारात्मक परिवर्तन ला सकते हैं। इस अवसर पर बीके तरुण भाई, बीके सविता बहन, बीके रोशनी बहन सहित इंस्टिट्यूट के 200 स्टूडेंट मौजूद थे।

 “विद्या भूमि पब्लिक स्कूल” बैतूल में नशा मुक्त भारत अभियान के अंतर्गत जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन

ब्रह्मा कुमारीज बैतूल के स्थानीय सेवाकेंद्र द्वारा”विद्या भूमि पब्लिक स्कूल “में नशा मुक्त भारत अभियान के अंतर्गत नशा मुक्ति जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें बीके सविता ने सभी को संबोधित करते हुए कहा की जब जीवन में गुण होंगे तब हम नशे से मुक्त बन सकते हैं। साथी सभी को नशा मुक्ति की प्रतिज्ञा कराई गई इस अवसर पर ब्रह्माकुमारी रोशनी बहन , विद्या भूमि स्कूल के डायरेक्टर औचित्य पाठक सहित अन्य लोग उपस्थित रहे। कार्यक्रम में 80 विद्यार्थियों ने अपने जीवन को नशा मुक्त बनाने की प्रतिज्ञा की।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें