आबू रोड : मनमोहिनीवन में डिजिटल मेडिटेशन सेंटर का उद्घाटन

0
69

 ब्रह्माकुमारीज़ संगठन की डिजिटल मीडिया सेवाओं में एक नया पंख जोड़ा गया है

आबू रोड,राजस्थान। ब्रह्माकुमारीज़ मुख्यालय के मनमोहिनीवन परिसर में एक ‘डिवाइन होम थिएटर’ का उद्घाटन किया गया है जो मेडिटेशन सेंटर का अभीष्ट अंग है। मेडिटेशन सेंटर का उद्घाटन ब्रह्माकुमारीज की संयुक्त मुख्य प्रशासिका राजयोगिनी संतोष दीदी जी, ब्रह्माकुमारीज की संयुक्त सह प्रशासिका एवं पांडव भवन की निदेशिका बी. के. शशि दीदी,  मेडिकल विंग के चेयर पर्सन डॉ. अशोक मेहता जी तथा गॉडलीवुड स्टूडियो के कार्यकारी निदेशक बी.के. हरिलाल भाई जी की उपस्थिति में किया गया । इस अवसर पर मुख्यालय के वरिष्ठ राजयोग शिक्षिका बी. के. रुक्मणि बहन, बी के हंसा बहन, बी के नीलू बहन, डॉ.सतीश गुप्ता, मुंबई के प्रसिद्ध मनोचिकित्सक डॉ. गिरीश पटेल तथा ज्ञान सरोवर और पांडव भवन परिसर के कई राजयोगी भाइयों, बहनों की उपस्थिति में हुआ ।

होम थिएटर और मेडिटेशन सेंटर आम जन को डिजिटल ध्यान अनुभव प्रदान करेगा जिससे उन्हें राजयोग की मूलभूत बातें को आसानी से समझने में मदद मिलेगी।

होम थिएटर में ‘द लाइट’ फिल्म भी दिखाई जाएगी जिसमें ब्रह्माकुमारीज़ के संस्थापक पिता श्री प्रजापिता ब्रह्मा की जीवन कहानी को सुंदर ढंग से दर्शाया गया है। एक दिन में कम से कम 90 मिनट के 6 शो होंगे तथा आप अपने सुविधानुसार शो के टाइम स्लॉट का चुनाव कर सकते हैं। आप के ध्यान पर रहें की फिल्म “द लाइट” को हिंदी भाषा में , 4 दक्षिण भारतीय भाषाओं में तथा इसके अलावा अंग्रेजी, फ्रेंच और स्पेनिश में भी डब किया गया है। सेवाकेंद्र प्रभारी बी.के. सदस्यों और मेहमानों को ब्रह्माकुमारीज मुख्यालय का दौरा करने के दौरान फिल्म दिखाने के श्रेष्ट अवसर का लाभ उठा सकते हैं।

मेडिटेशन सेंटर आम जन के सेवा के लिए खुला है तथा फिल्म “द लाइट” के संबंध में किसी भी पूछताछ के लिए कृपया संपर्क करें: admin@meditioncentre.in 

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें