छतरपुर: किशोर सागर सेवाकेंद्र पर ब्रह्माकुमारीज़ के मुख्यालय माउंट आबू से पधारीं राजयोगिनी ब्रह्माकुमारी उषा बहन जी

0
25

अनुभवी जीवन की किसी भी परिस्थिति में हार नहीं सकता- बीके ऊषा दीदी

छतरपुर,मध्य प्रदेश। परमात्मा हमेशा कहते हैं कि अनुभवी बनो। अनुभवी बनने के लिए परिपक्वता को विकसित करो। ज्ञान की बातों का एप्लीकेशन जीवन में इतना हम करते जाएं जो हर बात का अनुभव हमें प्राप्त होता जाए क्योंकि अनुभवी को माया कभी हिला नहीं सकती। जो अनुभवी होता है वह गंभीर होता है,अनुभवी जीवन की किसी भी परिस्थिति में हार नहीं सकता। जैसे दुनिया के अंदर कोई अनुभवी है तो लोग समझते हैं इसको धोखा तो दे नहीं सकते। इसलिए बाबा कहते हैं ज्ञान की विभिन्न बातों की एप्लीकेशन करते हुए अपने आप को इतना अनुभवी बना दो जो माया कभी भी आपको धोखा दे न सके।

उक्त उद्गार प्रजापिता ब्रह्माकुमारी ईश्वरीय विश्वविद्यालय किशोर सागर में ब्रह्माकुमारीज़ के मुख्यालय माउंट आबू से पधारी वरिष्ठ राजयोगिनी ब्रह्माकुमारी उषा दीदी जी ने व्यक्त किये।
इस अवसर पर छतरपुर सेवाकेंद्र प्रभारी बीके शैलजा बहन जी ने तिलक चुनरी, गुलदस्ते एवं शब्द सुमन के द्वारा उषा बहन जी एवं उनके साथ पधारे सभी का स्वागत किया। इस मौके पर ब्रह्मा कुमारीज़ परिवार के सभी भाई बहनें उपस्थिति रहे और सभी को आदरणीय बहन जी ने दृष्टि से शक्ति देकर आत्मीयता एवं शक्ति का अनुभव कराया।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें